Shershaah में सनी बने साहिल वैद ने फ़िल्म को लेकर अफ़सोस होने की ख़बरों पर दी सफ़ाई, जानिए क्या कहा?

फ़िल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के दोस्त सनी का किरदार निभाने वाले एक्टर साहिल वैद का एक इंटरव्यू वायरल हो गया जिसके मुताबिक़ उन्हें सनी का किरदार करने का पछतावा है क्योंकि इस रोल की कहीं चर्चा नहीं हो रही।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 01:51 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 01:51 PM (IST)
Shershaah में सनी बने साहिल वैद ने फ़िल्म को लेकर अफ़सोस होने की ख़बरों पर दी सफ़ाई, जानिए क्या कहा?
Sahil with Amit Sood whom character he played. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म शेरशाह अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। सोशल मीडिया में फ़िल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला, उससे लगता है कि फ़िल्म दर्शकों को पसंद आयी। वहीं, अधिकतर समीक्षकों ने भी शेरशाह को अच्छे नम्बर दिये। इस बीच फ़िल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के दोस्त सनी का किरदार निभाने वाले एक्टर साहिल वैद का एक इंटरव्यू वायरल हो गया, जिसके मुताबिक़ उन्हें सनी का किरदार करने का पछतावा है, क्योंकि इस रोल की कहीं चर्चा नहीं हो रही। 

अब साहिल ने इस इंटरव्यू को लेकर आ रही उनकी नाराज़गी की ख़बरों पर सफ़ाई दी है। साहिल ने इंस्टा स्टोरी इसे शेयर किया। उन्होंने लिखा- मैं जीवन में आम तौर पर सफ़ाई देना पसंद नहीं करता, लेकिन मेरे सामने कुछ ऐसे आर्टिकल आये, जिनमें कहा गया कि मुझे शेरशाह करने का अफ़सोस है। यह बिल्कुल ग़लत है और बढ़ा-चढ़ाकर कहा गया है। मेरी बात का यहां ग़लत मतलब निकाला गया है। आप जो भी पढ़ें, थोड़ा सतर्क रहें।

 

साहिल ने फ़िल्म में कै. विक्रम बत्रा के बेहद क़रीबी दोस्त अमित सूद यानी सनी का किरदार निभाया है। साहिल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में आ गया है, जिसमें वो शेरशाह की स्टार कास्ट के साथ हैं और कह रहे हैं कि फ़िल्म में काम करने का उन्हें कोई अफ़सोस नहीं है। इस फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए मुझे गर्व है। वीडियो में साहिल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और निकितिन धीर भी नज़र आ रहे हैं। वीडियो शेरशाह की सक्सेस पार्टी का है, जो बुधवार शाम को मुंबई में हुई थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sahil Vaid (@sahilvaid24)

साहिल वैद, धर्मा प्रोडक्शंस की बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में वरुण धवन के दोस्त के किरदार में नज़र आ चुके हैं। शेरशाह, कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की बायोपिक है। विष्णु वर्धन ने फ़िल्म का निर्देशन किया है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी, निकितिन धीर, राज अर्जुन, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, शिव पंडित ने अहम भूमिकाएं निभायीं। 

chat bot
आपका साथी