The Family Man एक्ट्रेस प्रियमणि संग रिश्ते पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, ‘हम पूरी जिंदगी में बस एक बार मिले हैं’

Vidya Balan On Priyamani Relation मनोज वाजपेयी की चर्चित सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियामणी इस वक्त काफी चर्चा में हैं। प्रियामणी उर्फ सुचित्रा उर्फ सुचि की एग्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 02:11 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 02:35 PM (IST)
The Family Man एक्ट्रेस प्रियमणि संग रिश्ते पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, ‘हम पूरी जिंदगी में बस एक बार मिले हैं’
Photo Credit - Vidya Balan- Priyamani Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज वाजपेयी की चर्चित सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि इस वक्त काफी चर्चा में हैं। प्रियामणी उर्फ सुचित्रा उर्फ सुचि की एग्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन इसके अलावा भी एक वजह है कि प्रियामणी की काफी चर्चा हो रही है और वो वजह हैं विद्या बालन। बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं प्रियामणी बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन की कज़िन सिस्टर हैं। विद्या ने ख़ुद इस बात को कन्फर्म किया है कि ‘फैमिली मैन’ एक्ट्रेस उनकी कज़िन हैं, लेकिन विद्या और वो ज़िंदगी में सिर्फ एक ही बार मिले हैं।

हाल ही में डीएनए से बातचीत में विद्या ने कहा, ‘हम बहुत दूर की कज़िन सिस्टर हैं। क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं कि हम दोनों अपनी पूरी ज़िंदगी में सिर्फ एक बार मिले हैं। हम दोनों एक बार अवॉर्ड फंक्शन के दौरान स्टेज पर मिले थे। हम दोनों का परिवार एक दूसरे के टच में नहीं है’। प्रियामणी की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, ‘मुझे भरोसा है कि वो शानदार अभिनेत्री हैं, और वो अपने लिए बहुत अच्छा काम कर रही हैं। मैंने अभी तक फैमिली मैन 2 देखी नहीं है। लेकिन मैं जल्दी देखूंगी’।

आपको बता दें कि विद्या बालन जल्द  ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली फिल्म 'शेरनी' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 18 जून को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में नज़र आएंगी। शेरनी का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है। फ़िल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। शेरनी की शूटिंग इंसान और जानवरों के बीच अस्तित्व के संघर्ष पर आधारित है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में हुई है। विद्या बालन की ये दूसरी फिल्म होगी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इससे पहले 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर ही रिलीज़ हुई थी।

chat bot
आपका साथी