राज कुंद्रा के साथ तस्वीर शेयर कर बुरी फंसीं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने फोटोशॉप्ड बता जमकर लगाई क्लास

एडल्ट फिल्मों के मामले में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं। कथित तौर पर इस मामले में नाम आने के बाद राज कुंद्रा के खिलाफ कई मॉडल और अभिनेत्रियां खुलकर बोल रही हैं। उनमें से एक अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 01:13 PM (IST)
राज कुंद्रा के साथ तस्वीर शेयर कर बुरी फंसीं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने फोटोशॉप्ड बता जमकर लगाई क्लास
अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा , तस्वीर- Instagram: sherlynchopraofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। एडल्ट फिल्मों के मामले में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं। कथित तौर पर इस मामले में नाम आने के बाद राज कुंद्रा के खिलाफ कई मॉडल और अभिनेत्रियां खुलकर बोल रही हैं। उनमें से एक अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी हैं। पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाने के बाद बुधवार को उन्होंने राज कुंद्रा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने दावा किया गया है कि यह तस्वीर द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट के वक्त की है। हालांकि, शर्लिन चोपड़ा को यह तस्वीर साझा करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर में राज कुंद्रा की तस्वीर को एडिट और फोटोशॉप्ड की गई तस्वीर बता रहे हैं। जिसके चलते शर्लिन चोपड़ा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sherni (@sherlynchopraofficial)

sandy_verma79 नाम के यूजर ने शर्लिन चोपड़ा की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, 'अच्छी एडिटिंग।' ayesha.ahmed7 लिखती हैं, 'क्या दीदी पब्लिसिटी के लिए अब कुछ भी करोंगी क्या, फोटोशॉप्ड है ये फोटो।' biznoryo ने लिखा, 'यह फोटोशॉप है, और हमने आपकी पिछली तस्वीरें देखी हैं...! इस तस्वीर में आप बेहद असहज लग रही हैं...!

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शर्लिन चोपड़ा की राज कुंद्रा के साथ की तस्वीर को फोटोशॉप्ड बताया है। गौरतलब है कि बुधवार को शर्लिन चोपड़ा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, '29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।'

आपको बता दें, शर्लिन चोपड़ा ने 8 अगस्त को एएनआई को बताया था कि मार्च में राज कुंद्रा ने उनसे फिल्म बनाने के लिए सम्पर्क किया था और एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था। शर्लिन ने कहा कि राज कुंद्रा ऐप में फैशन, फिटनेस और ग्लैमरस वीडियो रखना चाहते थे। शुरुआत में यह ग्लैमरस था, लेकिन फिर सेमी न्यूड और न्यूड होता चला गया। शूटिंग के दौरान वो मुझे प्रेरित करते थे और कहते थे शिल्पा को उनके वीडियोज पसंद आ रहे हैं। शर्लिन ने कहा कि सबसे पहले वह ही महाराष्ट्र साइबर सेल के पास गयी थीं।

6 अगस्त को शर्लिन चोपड़ा से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा केस में पूछताछ की थी। पूछताछ से पहले शर्लिन ने दावा किया था कि वो एक गवाह के तौर पर पुलिस के समक्ष अपने बयान दर्ज करवाने आयी हैं। शर्लिन राज कुंद्रा के विरुद्ध एक एफआइआर भी दर्ज करा चुकी हैं। बता दें, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था।  

chat bot
आपका साथी