Sushant Singh Rajput को मिस करते हैं शेखर कपूर, कहा- ‘उसकी उम्र के हिसाब से उसका दिमाग बहुत शार्प था'

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आम लोगों के कितने चहेते थे ये तो उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई बार नज़र आ चुका है। लेकिन सुशांत से इंडस्ट्री में भी की लोग बहुत प्यार करते थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:33 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:46 PM (IST)
Sushant Singh Rajput को मिस करते हैं शेखर कपूर, कहा- ‘उसकी उम्र के हिसाब से उसका दिमाग बहुत शार्प था'
Photo Cedit - Sushant Singh And Shekhar Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आम लोगों के कितने चहेते थे ये तो उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई बार नज़र आ चुका है। लेकिन सुशांत से इंडस्ट्री में भी की लोग बहुत प्यार करते थे। इसलिए सुशांत के जाने के एक साल बाद भी कुछ सेलेब्स उनसे जुड़ी यादें अक्सर लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ने बताया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस करते हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने सुशांत को तारीफ करते हुए उनके ज्ञान को भ अद्भुत बताया है।

दरअसल, एक यूज़र ने शेखऱ कपूर और सुशांत को टैग करते हुए कुछ ग्राफिक्स पोस्ट किए। इन ग्राफिक्स में डायरेक्टर और सुशांत बातचीत लिखी हुई है। ग्राफिक्स पोस्ट करते हुए सुयश नाम के यूज़र ने लिखा, ‘एक वक्त था तब जब शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ट्टिवर पर इस तरह की बातचीत किया करते थे’। सुयश के इस पोस्ट को देखकर निर्देशक को फिर से सुशांत की याद आ गई और उन्होंने यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सुशांत के साथ फिलॉसफी और फिज़िक्स पर चर्चा करना बहुत मिस करता हूं। उसकी उम्र के हिसाब से उसका दिमाग़ बहुत शार्प था और उसे चीज़ों का अद्भुत ज्ञान भी था’।

आपको बता दें कि शेखर कपूर सुशांत के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे थो जो कभी पूरा ही नहीं हो पाया और वो फिल्म कभी रिलीज़ ही नहीं हो सकी। उस फिल्म का नाम था 'पानी'। सुशांत को इस फिल्म के लिए साइन भी कर लिया गया था। उन्होंने तैयारी भी शुरू कर ली थी,लेकिन ये फिल्म कभी पूरी नहीं हो सकी। कुछ दिन पहले सुशांत के एक दोस्त ने 'पानी' की तैयारी करने के दौरान की एक्टर की एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो काफी फिट नज़र आ रहे थे। एक्टर इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत एक्साइटेड थे जो कभी पूरा नहीं हो सका, और अभी पूरा हो भी नहीं सकेगा।

chat bot
आपका साथी