Sidharth की मौत के 57 दिन बाद शहनाज़ गिल ने पहली बार शेयर किया पोस्ट, ‘तू मेरा है और...’

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज कौर गिल मानो खो से गई हैं। शहनाज़ भले ही शूटिंग पर वापस लौट आई हैं लेकिन उनके चेहरे पर एक उदासी साफ नज़र आती है। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ पूरी तरह से गायब हो गई थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 02:33 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 02:33 PM (IST)
Sidharth की मौत के 57 दिन बाद शहनाज़ गिल ने पहली बार शेयर किया पोस्ट, ‘तू मेरा है और...’
Photo credit - Shehnaaz Kaur Gill Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज कौर गिल मानो खो से गई हैं। शहनाज़ भले ही शूटिंग पर वापस लौट आई हैं, लेकिन उनके चेहरे पर एक उदासी साफ नज़र आती है। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ पूरी तरह से गायब हो गई थीं। न ही वो सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और ना ही कहीं बाहर नज़र आ रही थीं। हालांकि अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट के आसपास शहनाज़ फिर से काम पर लौट आईं। वहीं अब इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी फिर से एक्टिव हो गई हैं।

सिद्धार्थ की मौत के 57 दिन बाद शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ ही शहनाज़ ने घोषणा भी की है। दरअसल, शहनाज़ कल यानी 29 अक्टूबर को एक गाना रिलीज़ करने वाली है। ये गाना शहनाज़ ने सिद्धार्थ को डेडिकेट किया है गाने के बोल हैं ‘तू यहीं है..’। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें सिड और वो खुलकर हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है ‘तू यहीं है...सिद्धार्थ शुक्ला को मेरा ट्रिब्यूट’। इस फोटो को शेयर करने के साथ शहनाज़ ने एक बार फिर अपने प्यार का इज़हार किया है। एक्ट्रेस ने लिखा ‘तू मेरा है और...’ सिद्धार्थ शुक्ला’।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘शहनाज़ बहुत चीजों से गुज़री है। पहली चीज़ जो वो अपने दोस्त सिद्धार्थ के लिए करना चाहती थीं वो उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहती थीं। ऐसा ट्रिब्यूट जो हमेशा सबकी यादों में रहेगा। शहनाज ने ये गाना ख़ुद अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड किया और वीडियो भी उन्होंने ख़ुद शूट किया है। इस वीडियो में फैंस को शहनाज़ और सिद्धार्थ की बिग बॉस 13 की झलक भी नज़र आएगी’।

chat bot
आपका साथी