Sharukh Khan के बेटे Aryan Khan को मिली ग्रेजुएशन की ड्रिगी, जल्द कर सकते हैं डायरेक्शन में डेब्यू

iamge source: Aryan Khan Official Intagram account

सोशल मीडिया पर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की एक फोटो वायरल हो रही है जो उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की है।आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएट हो चुके हैं। रविवार को उनको डिग्री मिली।आर्यन के डायरेक्शन में डेब्यू करने के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

Ruchi VajpayeeMon, 17 May 2021 01:54 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बेटे आर्यन ने अब तक बॉलीवुड में तो कदम नहीं रखा पर खबरों में हमेशा छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन की एक फोटो वायरल हो रही है जो उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की है।आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएट हो चुके हैं। रविवार को उनको डिग्री मिली।

बेटे को मिली ग्रेजुएशन की ड्रिग्री

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ग्रेजुएट हो चुके हैं। शाहरुख के फैन्स क्लब पर आर्यन की ग्रेजुएशन सेरिमनी की तस्वीर वायरल हो रही है। आर्यन फोटो में ब्लैक ग्रेजुएशन रोब पहने दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में डिग्री ले रखी है। उनका पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान दिखाई दे रहा है। साथ में 'बैचलर्स ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स' लिखा दिखाई दे रहा है।

आर्यन के डेब्यू पर ये बोल चुके हैं शाहरूख

शाहरुख खान पहले एक इंटरव्यू में साफ कर चुके हैं कि आर्यन ऐक्टर नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर बनना चाहते हैं।  शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन कम्पैरिजन से बचना चाहते हैं, जो उनके और शाहरुख के बीच किया जा सकता है। शाहरुख ने कहा था, मेरा बेटा ऐक्टिंग नहीं करना चाहता, मुझे नहीं लगता कि वह कर पाएगा। वह अच्छा दिखता है, लंबा है और ठीक है। मुझे नहीं लगता है कि उसमें ऐक्टिंग वाली बात है और शायद उसे इस बात का अहसास भी है।

फिल्मों में काम करना चाहतीं हैं सुहाना खान

तो वहीं सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों सुहाना ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट की थी। बता दें कि सुहाना खान भी फिलहाल सिनेमा और एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. वे मेनस्ट्रीम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री काम करना चाहती हैं. सुहाना न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.