PHOTOS: सुहाना खान का डेनिम शॉर्ट्स में दिखा ग्लैमरस अंदाज, पापा शाहरुख खान का ये कमेंट हो रहा वायरल

सुहाना ने व्हाइट स्लिवलेस टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को काफी कैजुअल रखा हुआ है। अलग-अलग पोज में सुहाना ने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की कैन पकड़ी हुई है और हर फोटो में डिफरेंट लग रहीं हैं

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:12 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:12 AM (IST)
PHOTOS: सुहाना खान का डेनिम शॉर्ट्स में दिखा ग्लैमरस अंदाज, पापा शाहरुख खान का ये कमेंट हो रहा वायरल
Image Source: Suhana Khan Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने यूं तो अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा पर उनकी फैन फॉलोइंग अभी से जबरदस्त हैं। सुहाना की हर फोटो पर सोशल मीडिया में लाइक्स और कमेंट की बाढ़ा आ जाती है। सुहाना ने अब नई फोटोड पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिस्ट दिख रही हैं। इस दौरान सुहाना बीच पर काफी कैजुअल लुक में इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि उनकी ये तस्वीरें मां गौरी खान ने क्लिक की हैं।

वायरल हो रही हैं सुहाना की ये तस्वीरें

सुहाना ने व्हाइट स्लिवलेस टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को काफी कैजुअल रखा हुआ है। अलग-अलग पोज में सुहाना ने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की कैन पकड़ी हुई है और हर फोटो में डिफरेंट लग रहीं हैं। वो जहां बैठी हुई हैं पानी का खूबसूरत सा बैकग्राउंड आ रहा है।

गौरी खान ने क्लिक की हैं फोटोज

सुहाना के अलावा गौरी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी की यह फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हां, नीला मेरा पसंदीदा रंग है।‘ इस पर शाहरुख लिखते हैं, ‘तस्वीर में तुमने जो कोई भी रंग लिए हैं, सुहाना इसमें हैं, जो कि हमारा पसंदीदा रंग है।‘ सुहाना ने अपनी मां को बेस्ट फोटोग्राफर बताया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

पापा शाहरुख खान ने भी किया कमेंट

वहीं सुहाना के अकाउंट से साझा की गई तस्वीरों पर कमेंट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- ‘क्या मैं यह दिखावा कर सकता हूं कि यह तुम हो और यह कोला अचानक हुई घटना है... और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?’

कुछ दिनों पहले ही सुहाना की पार्टी फोटोज वायरल हो रहीं थीं जिसमें वो बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं थीं। बता दें कि सुहाना फिलहाल यूएस में पढ़ाई कर रही हैं। 

chat bot
आपका साथी