Shanaya Kapoor ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया खास दोस्त खुशी कपूर का धन्यवाद

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर अपने डासं मूव्स और अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कजिन खुशी कपूर द्वारा क्लिक की थ्रोबैक तस्वीर और बूमरैंग वीडियो शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:11 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:11 AM (IST)
Shanaya Kapoor ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया खास दोस्त खुशी कपूर का धन्यवाद
Shanaya Kapoor thanks special friend Khushi Kapoor by sharing a throwback photo. photo source @shanayakapoor02 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर अपने डासं मूव्स और अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कजिन खुशी कपूर द्वारा क्लिक की थ्रोबैक तस्वीर और बूमरैंग वीडियो शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो और बूमरैंग वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो में वो व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट और ग्रे कलर की जैकेट में पोज देती दिख रही हैं। थ्रोबैक फोटो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘खुशी कपूर हमेशा धैर्यपूर्वक मेरी तस्वीरों को लेने और एडिट करने के लिए धन्यवाद।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर की इस खूबसूरत फोटो और वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खुशी कपूर ने शनाया की फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘मैं हमेशा तुम्हारी पर्सनल फोटोग्राफर और एडिटर हूं’ साथ ही शनाया की मां महीप कपूर और सीमा खान ने भी तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इससे पहले शनाया ने अपने इंस्टाग्राम थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो खुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में शनाया कपूर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस सेल्फी में शनाया रिप्ड जींस के साथ व्हाइट जैकेट के साथ ब्राउन ब्रालेट में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं। वहीं खुशी कपूर क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में और जैकेट में बेहद आकर्षित दिख रही है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हमारे साथ तैयार हो जाओं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

आपको बता दें कि हाल ही शनाया कपूर की मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने उनको बॉलीवुड में लॉन्च करने की घोषणा की थी। शनाया ने करण की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी को ज्वाइन किया था, जिसके बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को शेयर किया था। वहीं शनाया ने साल 2018 में आई अपनी कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

chat bot
आपका साथी