पहली बार 'राज कुंद्रा' मामले पर शमिता शेट्टी बोलीं- बिना किसी गलती के मुझे ट्रोल किया जा रहा था

शमिता शेट्टी ने कहा ईमानदारी से कहूं तो इस समय लोग बिना काम के घर बैठे हैं लोगों को काम नहीं मिल रहा ऐसे में मुझे एक घर में बंद रहने के पैसे मिल रहे हैं तो मैं क्यों ना करूं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 11:08 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 11:08 AM (IST)
पहली बार 'राज कुंद्रा' मामले पर शमिता शेट्टी बोलीं- बिना किसी गलती के मुझे ट्रोल किया जा रहा था
Image Source: Shilpa Shetty Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के घर में शमिता शेट्टी की एंट्री हो चुकी हैं। इससे पहले शमिता बिग बॉस ओटीटी की सकेंड रनरअप रह चुकीं हैं। एक्ट्रेस ने शो में जाने का फैसले तब लिया जब बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामलें में जेल की हवा खा रहे थे। शमिता को इसे लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा है, अब एक इंटरव्यू में उनका दर्द छलका है। उन्होंने बताया कि कैसे ये वक्त उनके लिए सबसे कठीन था।

मुझे बिना गलती की मिली सजा

शो में शामिल होने पर परिवार के सामने आने वाले 'व्यक्तिगत संकट' के बारे में पूछे जाने पर, शमिता ने बॉलीवुड बबल से कहा, 'मेरे लिए पहली बार यह बहुत मुश्किल था, क्योंकि स्थिति बहुत अलग थी। दुर्भाग्य बिना किसी गलती के मुझे काफी ट्रोल किया जा रहा था। मेरे परिवार को भी उस समय लगा कि मेरे लिए बेहतर है कि मैं खुद को उस घर में बंद कर लूं। और यह भी पहले से कमिटमेंट थी, और जो कुछ भी हुआ उसके कारण मैं पीछे नहीं हटना चाहती थी। मैं अपनी बात पर कायम रहना चाहती थी वो कहते हैं, 'शो मस्ट गो ऑन'।'

इसलिए गई बिग बॉस में 

शमिता ने आगे कहा कि, 'ईमानदारी से कहूं तो इस समय लोग बिना काम के घर बैठे हैं, लोगों को काम नहीं मिल रहा, ऐसे में मुझे एक घर में बंद रहने के पैसे मिल रहे हैं तो मैं क्यों ना करूं। 

बेल पर छूटे राज कुंद्रा

बता दें कि कई हफ्ते न्यायिक हिरासत में बिताने के बाद पिछले महीने राज कुंद्रा को जमानत मिल गई। वहीं इस मामले में शिल्पा ने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया कि उन्हें उनके व्यापारिक सौदों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

सलमान खान ने दी ये सलाह

बिग बॉस 15 में पहले ही दिन सलमान खान ने स्टेज पर शमिता शेट्टी से बिग बॉस ओटीटी के बारे में बात करते हुए कहा कि अकेले के दम पर घर में खेलो। सलमान ने कहा, ‘अकेले लड़ों किसी का सपोर्ट मत लो’। जिस पर शमिता ने जवाब देते हुआ कहा कि, 'मैं अकेले ही लड़ती हूं'।

chat bot
आपका साथी