बाहों में बाहें डाले रोमांटिक डेट पर दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो

बिग बॉस के दौरान राकेश ने खुद इस बात को जाहिर किया था कि वो शमिता को पसंद करते हैं। वहीं शमिता ने भी राकेश के लिए अपनी फीलिंग्स को हाल ही में बयां किया है। इसी बीच अब दोनों को एक साथ बाहों में बाहें डाले​ स्पॉट किया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:08 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:08 AM (IST)
बाहों में बाहें डाले रोमांटिक डेट पर दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो
Photo Credit : Shamita Shetty and Rakesh Bapat Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी' से सबसे ज्यादा चर्चा में अगर किसी की जोड़ी रही तो वो थी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बिग बॉस के घर में राकेश और शमित के बीच न सिर्फ छोटे मोटे झगड़े बल्कि उनके बीच के प्यार को भी खूब पसंद किया गया। बिग बॉस शो के दौरान राकेश ने खुद इस बात को जाहिर किया था कि वो शमिता को पसंद करते हैं। वहीं शमिता ने भी राकेश के लिए अपनी फीलिंग्स को हाल ही में बयां किया है। इसी बीच अब दोनों को एक साथ बाहों में बाहें डाले​ स्पॉट किया गया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

राकेश बापट और शमिता शेट्टी का एक वीडियो बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राकेश बापत के साथ शमिता शेट्टी नजर आ रही हैं। दोनों इस दौरान काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं शमिता और राकेश की मुलाकात ये बता रही है कि दोनों ने न सिर्फ घर में बल्कि घर के बाहर भी अपने रिश्ते को कायम रखा है। शमिता और रकेश को एक साथ देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

इस दौरान जहां एक्ट्रेस शमिता शेट्टी क्रीम कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरतन नजर आ रही हैं, वहीं राकेश ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर दोनों की जोड़ी को हॉट एंड ब्यूटीफुल बता रहे हैं। वहीं अबतक इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी