Raj Kundra विवाद के बीच शमिता शेट्टी की इंस्टाग्राम पोस्ट से हैरान हुए लोग, कहा- ज़िंदगी में इतना फेक मत बनो...

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद से शमिता सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हो गयी थीं। उन्होंने कोई पोस्ट नहीं डाली थी। शुक्रवार को ज़रूर शिल्पा की फ़िल्म हंगामा 2 को सपोर्ट करने के लिए शमिता ने एक पोस्ट लिखी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:11 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:11 PM (IST)
Raj Kundra विवाद के बीच शमिता शेट्टी की इंस्टाग्राम पोस्ट से हैरान हुए लोग, कहा- ज़िंदगी में इतना फेक मत बनो...
Raj Kundra, Shilpa Shetty and Shamita Shetty. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्म इंडस्ट्री में इस वक़्त शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्म केस का मुद्दा छाया हुआ है। इस केस ने ना सिर्फ़ शिल्पा शेट्टी बल्कि राज कुंद्रा के करियर को भी दांव पर लगा दिया है। शिल्पा की निजी ज़िंदगी में यह बेहद मुश्किल वक़्त है, मगर ऐसे में जब उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी ने एक स्किन केयर प्रोडक्ट का एंडोर्समेंट करते हुए वीडियो पोस्ट किया तो फॉलोअर्स भड़क गये।

शमिता के इस क़दम को शर्मनाक बताते हुए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया है। एक यूज़र ने लिखा- आप वाकई में सीरियस हैं। आप एक्ने की बात कर रही हैं। कृपया, कुछ तो मानवता दिखाइए। जीवन में इतना फेक मत बनिए। इस ट्रेजडी से रिकवर होने के लिए कुछ तो वक़्त दीजिए। ग़ैर मानवीय व्यवहार। वहीं, एक यूज़र ने शमिता को सपोर्ट करते हुए लिखा कि लोग उनके बारे में बुरा क्यों लिख रहे हैं। आख़िर उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद से शमिता सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हो गयी थीं। उन्होंने कोई पोस्ट नहीं डाली थी। शुक्रवार को ज़रूर शिल्पा की फ़िल्म हंगामा 2 को सपोर्ट करने के लिए शमिता ने एक पोस्ट लिखी थी। शमिता ने शिल्पा के लिए लिखा था कि उन्होंने ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और इस मुश्किल के बाद वो और मजबूत होकर निकलेंगी। 

बता दें, राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्मों का कारोबार करने के लिए 19 जुलाई को देर रात गिरफ़्तार कर लिया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें 20 जुलाई को अदालत में पेश किया था, जहां कुंद्रा और उनके एक साथी को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। अदालत ने उनकी रिमांड बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी है। इस बीच राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ़्तारी को अवैध बताते हुए इसे बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई सम्भावित है। वहीं, उनकी पुलिस रिमांड का भी आख़िरी दिन है।

chat bot
आपका साथी