शकीला कैलेंडर लांच हुआ, राजकुमार हिरानी और मी टू पर बोलीं रिचा चड्ढा

इस कैलेंडर को बेहद मजेदार हैशटैग ,2019ShakeelaKeNaam दिया गया है, जो लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को देखते हुए बिल्कुल सही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 04:00 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 04:00 PM (IST)
शकीला कैलेंडर लांच हुआ, राजकुमार हिरानी और मी टू पर बोलीं रिचा चड्ढा
शकीला कैलेंडर लांच हुआ, राजकुमार हिरानी और मी टू पर बोलीं रिचा चड्ढा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रिचा चड्डा की फिल्म शकीला जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है. हाल ही में उन्होंने मुंबई में फिल्म के लिए एक अनोखे कैलेंडर को लांच किया. इसी दौरान जब रिचा से राजकुमार हिरानी पर लगे मी टू आरोप के बारे में पूछा गया और इंडस्ट्री इस पर चुप क्यों है यह जानना चाहा तो रिचा ने कहा है कि यहां बात पॉवर स्ट्रक्चर की नहीं है, मुझे ऐसा लगता है कि सभी इस पर कुछ इसलिए भी नहीं बोल पा रहे हैं क्योंकि किसी को भी तथ्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

रिचा का कहना है कि वह किसी के बचाव में बात नहीं कर रही हैं. लेकिन यह सच है कि हिरानी की जो इमेज है, वह सबसे क्लीन निर्देशकों में से एक रही है. हमें यह बात नहीं भूलनी चाहिए और भी कई ऐसे लोग हैं, जो अभियुक्त हैं लेकिन उन्हें कोई कुछ भी नहीं कह रहा. रिचा का कहना है कि यह सच है कि ऐसे में सबसे सही तरीका कानूनी मदद लेना ही है. रिचा ने आगे कहा कि अगर महिलाएं अपने काम की जगह पर ही सुरक्षित महसूस नहीं करेंगी तो काम कैसे करेंगी. उनका यह भी कहना है इस मुद्दे पर मीडिया ट्राइल नहीं, बल्कि कानूनी तरीका ही चुना जाना चाहिए.

बता दें कि रिचा के इस कैलेंडर में हर महीने के पोस्टर को एक फिक्शनल मूवी पोस्टर के तौर पर डिजाइन किया गया है, जिसके टाइटल बेहद हिलेरियस और बोल्ड हैं और इन सभी में रिचा अलग-अलग लुक में दिखाई देती हैं। यह 90 के दशक की पल्प मूवीज़ की याद दिलाएगा जिस दौर में शकीला सिल्वर स्क्रीन पर हावी थीं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट फिल्म स्टार के जीवन पर आधारित इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं, जो अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हैं. साथ ही यह अपना कैलेंडर बनाने वाली पहली फिल्म बन गई है। इस कैलेंडर को बेहद मजेदार हैशटैग #2019ShakeelaKeNaam दिया गया है, जो लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को देखते हुए बिल्कुल सही है। फिल्म 2019 में ही रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने की फिल्म कलंक की शूटिंग पूरी, आलिया भट्ट ने इस प्रकार जताई खुशी

यह भी पढ़ें: करणी सेना पर भड़कीं कंगना: मणिकर्णिका को लेकर परेशान किया तो एक-एक को बर्बाद कर दूंगी, मैं भी राजपूत हूं

chat bot
आपका साथी