आमिर, सलमान के साथ काम करने को लेकर शाहरुख़ ने कही बड़ी बात, जानिए भंसाली की फिल्म की स्थिति

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 04:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 04:44 PM (IST)
आमिर, सलमान के साथ काम करने को लेकर शाहरुख़ ने कही बड़ी बात, जानिए भंसाली की फिल्म की स्थिति
आमिर, सलमान के साथ काम करने को लेकर शाहरुख़ ने कही बड़ी बात, जानिए भंसाली की फिल्म की स्थिति

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही हैं कि सलमान खान और शाहरुख़ खान को लेकर संजय लीला भंसाली काम करने जा रहे हैं और उनके जेहन में एक कहानी है, जिसे वह दोनों के साथ करना चाहते हैं.

ऐसे में जब कोलकाता फिल्मोत्सव के दौरान शाहरुख़ खान से मीडिया ने इस बारे में जानना चाहा तो शाहरुख़ ने बताया कि यह सच है कि संजय लीला भंसाली बेहतरीन निर्देशक हैं और उनके पास काफी कहानियां हैं, जिसे वह सुनाना और दिखाना चाहते हैं. लेकिन अब तक इस कहानी के बारे में तो मुझे नहीं बताया है. इससे साफ जाहिर है कि फिलहाल शाहरुख़ और सलमान को साथ लेकर बनाने वाली फिल्म की खबर पर विराम लग चुका है.

शाहरुख़ ने स्पष्ट कहा है कि आनंद एल राय की फिल्म के बाद वह महेश की फिल्म करने जा रहे हैं, जो कि राकेश शर्मा की बायोपिक बनने जा रही है. बता दें कि शाहरुख़ ने इसी बातचीत में आमिर खान और सलमान खान के साथ काम करने को लेकर भी अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि उन्हें सलमान के साथ काम करने में हमेशा ही मजा आता रहा है और उन्हें आगे भी मौका मिलेगा तो वह सलमान के साथ काम करना पसंद करेंगे.

वहीं उन्होंने आमिर खान के बारे में कहा कि मैंने कभी आमिर के साथ काम नहीं किया है. अगर ऐसा मौका कभी मिलता है तो यह बहुत बड़ी बात होगी. मैं जरूर करना चाहूंगा. बता दें कि फिलहाल शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो रिलीज होने वाली है और शाहरुख़ अभी पूरी तरह से इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गये हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: दीपिका की जिंदगी में हो गयी रणवीर की आॅफिशियल एंट्री, सगाई संपन्न

यह भी पढ़ें: ये है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की ताजा अपडेट

chat bot
आपका साथी