शाहरुख खान की बेटी सुहाना से खुद की तुलना कर इस लड़की ने पूछा ऐसा सवाल, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

बुधवार को शाहरुख खान ट्विटर पर अपने फैंस से रू-ब-रू हुए। इस दौरान एक्टर के फैंस ने उनसे कई सारे सवाल किए और उन्होंने बड़े ही प्यार से सबके जवाब भी दिए।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 04:33 PM (IST)
शाहरुख खान की बेटी सुहाना से खुद की तुलना कर इस लड़की ने पूछा ऐसा सवाल, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब
शाहरुख खान की बेटी सुहाना से खुद की तुलना कर इस लड़की ने पूछा ऐसा सवाल, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग खान के फैंस इनदिनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। हाल ही में अपने फैंस को सोशल मीडिया पर रू-ब-रू होतो नजर आए हैं। वैसे तो शाहरुख अक्सर अपने फैंस से बातचीत करते रहते हैं। लेकिन बुधवार को शाहरुख खान ट्विटर पर अपने फैंस से रू-ब-रू हुए। इस दौरान एक्टर के फैंस ने उनसे कई सारे सवाल किए और उन्होंने बड़े ही प्यार से सबके जवाब भी दिए। इसी बीच एक फैंन ने खुद को शाहरुख की बेटी की जगह रखते हुए सवाल किया। वहीं किंग खान ने उसके सवाल का जवाब बड़े ही प्यार से दिया।

Don’t let any negativity uninspire you in your journey. U r beautiful because of who u are... https://t.co/w6R16tlkFm" rel="nofollow— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

बुधवार को फैंस और ​किंग खान के बीच हुई बातचीत में एक्टर ने कई सारे सवालों का जवाब​ दिया। इसी बीच एक लड़की ने जो कि शाहरुख की बेटी सुहाना की हम उम्र थी उसने खुद को उनकी बेटी बताते हुए सवाला पूछा। वहीं शाहरुख ने भी उसके सवाल का अदब रखते हुए प्यार से रिप्लाई किया। उस लड़की ने ट्वीट पर लिखा, 'मैं सुहाना खान की उम्र की हूं। मैं आपसे एक एडवाइस चाहती हूं। क्‍या आप मेरे लिए ऐसा कर सकते हैं।' आपको जानकर हैरानी होगी कि किंग खान ने उस लड़की को वाकई अपनी बेटी समझकर बड़ा प्यारा सा रिप्लाई किया। शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अपने सफर में खुद को किसी भी तरह की नेगेटिविटी से प्रभावित नहीं होने देना। तुम खूबसूरत हो क्‍योंकि ये तुम हो...'।

सोशल मीडिया पर ये ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। सभी शाहरुख के इस तरह के जवाब की तारीफ कर रहे हैं। बता दें​ कि शाहरुख खान का यह रिप्‍लाई पाकर उनकी यह फैन काफी खुशी हो गई। इसके बाद उसने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह पिछले 6 साल से शाहरुख खान की ओर से रिप्‍लाई पाने का इंतजार कर रही थी। और उसने शाहरुख खान को इसके लिए धन्‍यवाद दिया।

chat bot
आपका साथी