शाहरुख खान ने पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा, भड़के यूजर्स बोले- इतना घमंड ठीक नहीं

शाहरुख खान और आर्यन खान का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया दोनों ट्रोल होने लगे। उनके ऐसे रिएक्शन पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- इतने भाव खाने वालों के पीछे मीडिया क्यों पड़ी है?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:51 AM (IST)
शाहरुख खान ने पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा, भड़के यूजर्स बोले- इतना घमंड ठीक नहीं
image Source: Shahrukh khan Social media page

नई दिल्ली,जेएनएन। शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मो को लेकर काफी व्यस्त हैं। बीती शाम शाहरुख खान को पैपराजी ने एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया। इस दौरान शाहरुख खान ने एक ओवरसाइज्ड ब्लैक स्वेटशर्ट पहनी हुई थी जिसकी हुडी से उनका चेहरा पूरी तरह छुपा हुआ था। एक नजर में देखकर कोई नहीं बता सकता कि ये बॉलीवुड के किंग खान हैं। शाहरुख भी काफी जल्दी में थे वो गाड़ी में बैठे और निकल गए जबकि वहां मौजूद फोटोग्राफर उन्हें आवाज देते रह गए।

पहले विराल भयानी के ऑफिशियल अकाउंट पर वीडियो शेयर हुआ। इस वीडियो की शुरुआत में आप शाहरुख के बेटे आर्यन खान को देख सकते हैं। आर्यन भी उसी शाम एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए थे। आर्यन ने ग्रीन टीशर्ट, ब्लैक फेडेड जैकेट और डेनिम पहनी हुई थी। आर्यन ने भी किसी के को पोज नहीं दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

शाहरुख खान और आर्यन खान का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया दोनों ट्रोल होने लगे। उनके ऐसे रिएक्शन पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- 'इतने भाव खाने वालों के पीछे मीडिया क्यों पड़ी है?' एक ने लिखा- 'एटीट्यूड तो देखो खान साहब का।' एक यूजर ने कहा- 'इतना घमंड।' एक अन्य ने लिखा- 'इन लोगों से लाख गुना अच्छे साउथ के हीरो हैं जो रेस्पेक्ट देते हैं।'

हालांकि इस सबके बीच भी कुछ ऐसे फैन्स थे जो शाहरुखा खान को सपोर्ट कर रहे थे। उनका कहना है कि स्टार्स भी इंसान होते हैं उन्हें भी प्राइवेसी चाहिए होती है। तो किसी ने कहा कि आर्यन खान के बारे में सब जानते हैं कि वो कितने शर्मीलें हैं ऐसे में घमंडी बोलना ठीक नहीं है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास इस समय काफी फिल्में हैं। जिसमें से एक यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं। साथ ही शाहरुख ने साउथ फिल्मों के निर्देशक एटली की फिल्म की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी