शाहरुख़ ने बेटी सुहाना को दी रोमांस से जुड़ी सलाह जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो रिलीज हो चुकी है जिसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 29 Dec 2018 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 30 Dec 2018 12:29 AM (IST)
शाहरुख़ ने बेटी सुहाना को दी रोमांस से जुड़ी सलाह जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान
शाहरुख़ ने बेटी सुहाना को दी रोमांस से जुड़ी सलाह जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान को रोमांस का किंग कहा जाता है। लेकिन रोमांस को लेकर शाहरुख़ खान ने उनकी बेटी सुहाना खान को दी है कुछ और ही सलाह, जिसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। 

जी हां, शाहरुख़ खान ने उनकी बेटी सुहाना खान को रोमांस को लेकर कहा है कि जब भी कोई लड़का उनसे कहे कि राहुल नाम तो सुना ही होगा, तो यह समझ लेना कि वह एक स्टॉकर है और उससे उन्हें दूरी बनानी चाहिए। इस बारे में बताते हुए शाहरूख़ खान कहते हैं, 'रोमांस का असली माध्यम क्या है कि किसी व्यक्ति को आप किसी खास समय में बहुत ही सुखद अनुभूति का अहसास कराएं। व्यक्तिगत तौर पर मैं वैसा व्यक्ति नहीं हूं। अगर मैं अपने हाथ फैला कर खड़ा रहूं और गाना गाऊं, तो मेरी पत्नी मुझे घर से बाहर निकाल देगी। मैंने मेरी बेटी से भी कहा है कि अगर कोई व्यक्ति तुमसे मिले और कहे कि राहुल नाम तो सुना ही होगा तो समझ जाना कि वह व्यक्ति तुम्हारा पीछा कर रहा है और वह स्टॉकर है। कोई लड़का अगर पार्टी में तुम्हें घूर रहा है और वह कहता है और पास आओ और पास आओ तो जाकर उसकी टांग पर एक जोरदार लात मारना चाहिए लेकिन फिल्मों में मैं ऐसा नहीं करता। बल्कि मैं उसमें एक्टिंग करके कुछ ऐसा करने की कोशिश करता हूं कि वह हर बार नया लगने लगे।' 

आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान लगातार अपने बच्चों से जुड़ी अपडेट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी सुहाना द्वारा एक थिएटर प्ले में परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर की थी। दरअसल शाहरुख़ खान ने खुद इस बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें शाहरुख़ ने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया था। साथ में उन्होंने एक प्ले के बारे में लिखा था जिसमें उनकी बेटी ने परफॉर्म किया था। एक तस्वीर में शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे थे। दूसरी तस्वीर में प्ले ''जूलियट'' को लेकर पूरी जानकारी दी थी और इसमें सुहाना अपने को-एक्टर के साथ नजर आ रही थी। यह थिएटर प्ले ''जूलियट'' का पोस्टर था। शाहरुख़ ने लिखा था कि, लंदन में मेरी जूलियट के साथ, पूरी कास्ट का जबरदस्त परफॉर्मेंस रहा और शानदार अनुभव रहा। पूरी टीम को बधाई। 

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका के अस्पताल में भर्ती, कादर खान की हालत अब भी नाजुक

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में Thugs Of Hindostan की पहले दिन की कमाई जानकर हिल जाएंगे आप

chat bot
आपका साथी