Shahrukh Khan से फैन ने पूछा, ‘आप भी हमारी तरह बेरोज़गार हो गए हैं क्या?’, किंग ख़ान ने शायराना अंदाज़ में दिया मज़ेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने फैंस से बातचीत का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर चाहें वो किसी इवेंट में हो या चलते-फिरते यूं हीं। किंग ख़ान को जब जहां जैसे मौका मिलता है वो अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन शुरू कर देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:11 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:24 PM (IST)
Shahrukh Khan से फैन ने पूछा, ‘आप भी हमारी तरह बेरोज़गार हो गए हैं क्या?’, किंग ख़ान ने शायराना अंदाज़ में दिया मज़ेदार जवाब
Photo Credit - Shahrukh Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने फैंस से बातचीत का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर चाहें वो किसी इवेंट में हो या चलते-फिरते यूं हीं। किंग ख़ान को जब जहां जैसे मौका मिलता है वो अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन शुरू कर देते हैं, और किंग ख़ान की हाज़िर जवाबी से तो आप सभी वाकिफ हैं। हाल ही में शाहरुख ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा। हमेशा की तरह इस बार भी फैंस ने इस सेशन में शाहरुख से मज़ेदार सवाल पूछे और किंग ख़ाने ने भी उनका मज़ेदार तरीके से ही जवाब दिया।

किसी ने उनके फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने को लेकर सवाल किया, तो किसी ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में। वहीं इसी बीच एक यूज़र ऐसा था जिसने शाहरुख से बेरोज़ागारी को लेकर एक सवाल कर लिया जिसका एक्टर ने बड़े ही शायराना अंदाज़ में मज़ेदार जवाब दिया। #AskSRK सेशन के दौरान नितिन चौधरी नाम के एक यूज़र ने शाहरुख से पूछा, ‘आप भी बेरोज़गार हो गए हैं क्या सर.. हमारी तरह?’। इसके जवाब में एक्टर ने शायराना अंदाज़ में लिखा, ‘जो कुछ नहीं करते... वो..’।

Jo kuch nahi karte….woh… https://t.co/kQl4jbdQ5v" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 25, 2021

इसके बाद ओवैसी ख़ान नाम के एक प्रेमी ने किंग ख़ान से दिल टूटने से एक जुड़ा एक सवाल पूछा जिसपर एक्टर ने यूज़र को बड़ी प्यारी सलाह दी। यूज़र ने पूछा, ‘सर दिल टूट जाए तो इससे बाहर कैसे आएं?? अभी 15 मिनट पहले’। यूज़र का दर्द समझते हुए किंग ख़ान ने लिखा, ‘आप इसे कभी बाहर नहीं आ सकते... इसे एक स्मृति के रूप में रखें और अपने दुख से सीखें। इससे आप और मज़बूत बनेंगे’।

You can never overcome it….keep it as a memory and learn from the sadness will make u stronger https://t.co/lNuCcQlcek" rel="nofollow— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 25, 2021

आपको बता दें कि फिल्म करियर को 30 साल पूरे हो गए हैं। इसी मौके पर एक्टर ने अपने फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन रखा था। आपको बता दें शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं। फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। उम्मीद है कोविड का ये बुरा वक्त गुज़रने के बाद फैंस जल्द ही किंग खान को बड़े पर्दे पर देखेंगे।

chat bot
आपका साथी