Shahrukh Khan के फैन ने पूछा उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये सवाल, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस से ट्विटर पर बातचीत करते रहते हैं। इस बातचीत में फैंस शाहरुख से कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:33 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 11:07 AM (IST)
Shahrukh Khan के फैन ने पूछा उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये सवाल, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब
Shahrukh Khan के फैन ने पूछा उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये सवाल, किंग खान ने दिया जबरदस्त जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस से ट्विटर पर बातचीत करते रहते हैं। इस बातचीत में फैंस शाहरुख से कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं और शाहरुख उनका पूरी ईमानदारी से जवाब देते हैं। शाहरुख ने आज भी फैंस से के साथ चिटचैट किया जिसके साथ उन्हें #AskSRK हैशटैग का इस्तेमाल किया। इस हैशटैग का मतलब है SRK यानी शाहरुख खान से पूछिए। 

इस चिटचैट में फैंस ने शाहरुख से एक से बढ़कर एक सवाल पूछे किसी ने उनसे मन्नत में किराए पर कमरा लेने की बात पूछी तो किसी ने उनसे बाइक को लेकर सवाल किया। इनके सबके बीच एक फैन ने उनसे उनकी फ्लॉप फिल्मों के बारे में सवाल कर लिया जिसका शाहरुख ने दिल जीतने वाला जवाब दिया। एक फैन ने शाहरुख को ट्वीट करते हुए सवाल किया, 'सारी फिल्मों फ्लॉप हो रही हैं कैसा लग रहा है, जवाब जरूर दीजिएगा'। फैन के इस सवाल का शाहरुख ने बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया, 'बस आप दुआओं में याद रखना'।

Bas aap Dua mein yaad rakhna. https://t.co/YRYfCjR67K" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

एक और यूजर ने शाहरुख से पूछा, 'सर मन्नत में एक कमरा किराए पर चाहिए कितना का पड़ेगा'। किंग खान ने जवाब दिया, '30 साल की मेहनत में पड़ेगा'।

30 saal ki mehnat mein padega. https://t.co/Y3qfb7IMdk" rel="nofollow— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

कई फैंस तो ऐसे भी थे जो शाहरुख के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक फैन ने पूछा 'आपकी नई फिल्म को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं। प्लीज आप खुद ही एनाउंस कर दीजिए'। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'मैं ही अनाउंस करूंगा और कौन करेगा मेरे भाई'।

Main hi announce karunga aur kaun karega mere bahi! https://t.co/GU0B3qif8O" rel="nofollow— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

chat bot
आपका साथी