Father's Day पर सुहाना ख़ान ने पापा के साथ शेयर की ये अनसीन फोटो, किस करते दिखे पापा-बेटी

20 जून को पूरे देश ने फादर्स डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर लोगों ने अपने पिता के साथ जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के जरिए सबके शेयर किया। सेलेब्स ने भी फैंस के साथ अपने परिवार और पिता के कुछ अनसीन फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:02 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:11 AM (IST)
Father's Day पर सुहाना ख़ान ने पापा के साथ शेयर की ये अनसीन फोटो, किस करते दिखे पापा-बेटी
Photo Credit - Suhana Khan Instagram Story

नई दिल्ली, जेएनएन। कल यानी 20 जून को पूरे देश ने फादर्स डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर लोगों ने अपने पिता के साथ जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के जरिए सबके साथ शेयर किया। सेलेब्स ने भी फैंस के साथ अपने परिवार और पिता की कुछ अनसीन फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किए जो इंटरनेट पर पूरे दिन वायरल होते रहे। इस मौके पर शाहरुख ख़ान की लाडली बेटी सुहाना ख़ान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और पापा की एक बहुत प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में शाहरुख काफी यंग नज़र आ रहे हैं, वहीं सुहाना काफी छोटी दिख रही हैं। फोटो में साफ नज़र आ रहा है कि किंग ख़ान अपनी बेटी को कितना दुलार कर रहे हैं।

फोटो में शाहरुख, बेबी सुहाना के होंठ पर बड़े प्यार से किस करते दिख रहे हैं, वहीं सुहाना भी पापा को ढेर सारा प्यार कर रही हैं। फोटो में सुहाना सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, ‘Father’s Day’ और इसके साथ दिल बनाया है। बेटी की इस फोटो को पापा शाहरुख ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है जिसके साथ उन्होंने मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है। शाहरुख ने लिखा, ‘मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं बेबी कि मैं इमोजी का इस्तेमाल कर रहा हूं’।

फादर्स डे पर शाहरुख का मज़ेदार पोस्ट...

आपको बता दें कि शाहरुख खान वैसे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते। लेकिन वो खास मौकों पर अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फादर्स डे पर शुभकामनाएं दी हैं। शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में कुछ कार्टून कैरेक्टर्स टॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। जिसे देखने पर लग रहा है कि शाहरुख ने अपने बच्चों और खुद के प्रतीकात्मक इसे रखा हुआ है। इसमें से एक बड़ा टॉय है, जो पिता की तरह लग रहा है। एक बेबी गर्ल का टॉय है जिसे सुहाना समझा जा सकता है। दो बॉय टॉय हैं जिन्हें आर्यन और अबराम कहा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'हैप्पी फार्स डे सारे पिताओं को। यहां सभी माता-पिता को उनके 'छोटे बदमाश बच्चों' के साथ सबसे खूबसूरत पलों और यादों की शुभकामनाएं'।

chat bot
आपका साथी