न्यूयॉर्क के इस बेहद आलीशान अपॉर्टमेंट में रहती हैं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान, देखें घर की खूबसूरत तस्वीरें

सुहाना खान की तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाती हैं। वहीं सुहाना पिछले कुछ समय से अपने न्यूयॉर्क स्थित अपॉर्टमेंट से कई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। इसी बीच सुहाना ने एक बार फिरे से अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट के अंदर की झलक दिखाई है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:04 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:04 PM (IST)
न्यूयॉर्क के इस बेहद आलीशान अपॉर्टमेंट में रहती हैं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान, देखें घर की खूबसूरत तस्वीरें
Photo Credit- Suhana Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री की फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सुहाना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। वह सोशल मीडिया पर जबरस्त एक्टिव रहती हैं। आए दिन सुहाना अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाती हैं। वहीं फैंस को उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं सुहाना पिछले कुछ समय से अपने न्यूयॉर्क स्थित अपॉर्टमेंट से कई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। इसी बीच सुहाना ने एक बार फिरे से अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट के अंदर की झलक दिखाई है। आप भी देखें।

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टारी पर अपने न्यूयॉर्क स्थित अपॉर्टमेंट की कुछ तस्वीरों के साथ अपनी भी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनके चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ती दिख रही है। सुहाना कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान सुहाना ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है। वहीं उनके गले में ओम का पेंडेट सभी का ध्यान खींच रहा है।

इसी के साथ ही सुहाना खान ने अपने न्यूयॉर्क स्थित अपार्टमेंट की कई तस्वीरों का कोलाज भी पोस्ट किया है। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका घर काफी आलीशान है।  जहां सोफा से लेकर कुर्सियां और बेड तक नजर आ रहा है। उन्होंने अपने अपार्टमेंट को सफेद रंग का रखा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुहाना ने अपने न्यूयॉर्क वाले घर की एक छोटी सी झलक दिखाई थी। इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर घर की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में एक रूम नज़र आ रहा था जिसमें टेबल और कुर्सी रखी हुई थी। साथ ही खिड़की के दूसरी तरफ डूबते हुए सूरज के साथ एक खूबसूरत नज़ारा नज़र आ रहा था। इस फोटो में सुहाना न खुद नज़र आ रही हैं और न ही उन्होंने इसके साथ कोई कैप्शन शेयर किया है बस ‘घर’ वाली एक इमोजी बनाई थी। जिससे ये समझ आ रहा है कि ये सुहाना का ही न्यूयॉर्क वाला घर है।

chat bot
आपका साथी