ओपन शर्ट के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर आप भी हो जांएगे दीवाने

सुहाना का हर अंदाज फैंस को भाता है। सुहाना ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री न हो लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में सुपरस्टार्स तक को टक्कर देती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को बड़ा सरप्राइज देती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:23 AM (IST)
ओपन शर्ट के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर आप भी हो जांएगे दीवाने
Photo Credit : suhana khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार किड्स का जब भी जिक्र होता है तो सबसे पहले लोगों को जहन में सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम आता है। सुहाना का हर अंदाज फैंस को भाता है। सुहाना ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री न हो लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी सुपरस्टार्स तक को टक्कर देती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को बड़ा सरप्राइज देती हैं। इसी बीच सुहाना की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। यहां देखें सुहाना खान की तस्वीर...

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना की चेहरे की स्माइल और उनका एक्सप्रेशन किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। फोटो में सुहाना ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप पहना है। वहीं उनके बाल खुले हैं। इस दौरान उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप किया है। सुहाना की ये तस्वीर उनकी कई तस्वीरों का एक कोलाज है। इस तस्वीर में उनका लुक फैंस को पागल कर रहा है। फैंस सुहाना की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में हमेशा की तरह ही सुहाना काफी स्टनिंग लग रहीं थी। उन्होंने फोटोज में ओपन शर्ट पहन रखी थी। इस शर्ट के अंदर उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक टॉप कैरी किया हुआ था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पहली फोटो में सुहाना का बैक नज़र आ रहा है जिसमें वो बड़े दिलकश अंदाज़ से पलटकर देख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वो सामने से खड़े होकर पोज़ दे रही हैं, वहीं तीसरी फोटो में सुहाना के केवल लिप्स दिख रहे हैऔर वो खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। इन फोटोज़ के साथ सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, ‘Sunday’।

chat bot
आपका साथी