Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान दोस्तों संग मस्ती करती आईं नजर, बोल्ड अंदाज में वीडियो इंटरनेट पर वायरल

सुहाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। अक्सर सुहाना को उनके दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। इसी बीच सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:48 AM (IST)
Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान दोस्तों संग मस्ती करती आईं नजर, बोल्ड अंदाज में वीडियो इंटरनेट पर वायरल
Photo Credit - Suhana Khan Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं। उन्होंने भले ही बॉलीवुड में फिलहाल डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बावजूद इसके वह हमेशा ही अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। अक्सर सुहाना को उनके दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। इसी बीच सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने दोस्तों संग एक बार फिर मस्ती करती दिख रही हैं। सुहाना का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana khan (@suhanakhan__fb)

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुहाना के साथ उनकी तीन गर्लफ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि उनकी एक फ्रेंड ने फेस पर व्हाइट कलर का मास्क पहना हुआ है। वहीं बाकी सभी बिना मास्क नजर आ रही हैं। सुहाना इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहने हैं और कैमरे के सामने साइड से नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि सभी लड़कियां कैमरे में खुद को देखकर क्यूट फेसेस बनाती दिख रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा मामूल हो रहा है कि सुहाना ने ये वीडियो किसी खास पार्टी के दौरान लिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया था। इसमें आप देख सकते हैं कि फैशन क्वीन यानी सुहाना ने क्रीम कलकर की टू-पीस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनकी स्लीवलेस टॉप और बॉडीकॉन स्कर्ट में उनकी तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं। शायद इन्ही वजहों से उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है। सुहाना खान की पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन देते नजर आए थे। 

chat bot
आपका साथी