पूरी जिंदगी सिर्फ ये तीन चीज़ें खा सकते हैं शाहरुख ख़ान, फैन के सवाल पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान ट्विटर के जरिए अपने फैंस से अक्सर मुख़ातिब होते रहते हैं। ट्विटर चैट में फैंस उनसे किसी भी तरह का सवाल पूछते हैं और किंग ख़ान को उन सवालों का जवाब देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 09:08 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 11:58 AM (IST)
पूरी जिंदगी सिर्फ ये तीन चीज़ें खा सकते हैं शाहरुख ख़ान, फैन के सवाल पर दिया ये जवाब
Photo Credit - Shahrukh Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान ट्विटर के जरिए अपने फैंस से अक्सर मुख़ातिब होते रहते हैं। ट्विटर चैट में फैंस उनसे किसी भी तरह का सवाल पूछते हैं और किंग ख़ान उन सवालों का पूरे धैर्य के साथ जवाब देते हैं। इस चिट-चैट में फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़ा कोई भी सवाल पूछ लेते हैं। शाहरुख ने हाल ही अपने फैंस के साथ फिर #AskSRK ट्विटर चैट सेशन किया जिसमें उन्होंने तमाम सवालों के जवाब दिए।

चैट सेशन के दौरान फैंस का अजीबो-गरीब सवाल पूछना आम बात है। शाहरुख ख़ान से भी फैंस ने कुछ ऐसे ही अजीबो गरीब सवाल किए लेकिन किंग ख़ान ने उनका बख़ूबी जवाब दिया। जैसे एक यूज़र ने उनसे पूछा, ‘अगर आपको पूरी ज़िंदगी सिर्फ तीन चीज़ें खाने को मिलें तो आप क्या खाएंगे?’। फैन के इस सवाल से आप भी शायद ये सोच रहे होंगे कि शाहरुख़ ने कुछ शाही पकवान बताया होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, शाहरुख ने फैन को जवाब देते हुए लिखा, ‘दाल चावल और प्याज़'।

Daal chawal onions https://t.co/CBbpI8wTbw" rel="nofollow" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 27, 2020

ख़ाने से जुड़ा ही एक और सवाल करते हुए फैन ने पूछा, ‘जब आप अपने नॉन फेमस दोस्तों के साथ डिनर पर जाते हैं, तो आप लोग बांटकर बिल देते हैं या सारा आप पे करते हैं’। इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, 'ये फेमस होने या न होने से जुड़ा नहीं है, लेकिन वो ही बिल पे करते हैं, मैं अपने साथ पैसे नहीं रखता हूं।'

Daal chawal onions https://t.co/CBbpI8wTbw" rel="nofollow" rel="nofollow— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 27, 2020

आपको बता दें कि शाहरुख पिछले 2 सालों से किसी फिल्म में नज़र नहीं आए हैं। 2018 में उनकी फिल्म 'ज़ीरो' रिलीज़ हुई थी, लेकिन वो भी बुरी तरह फ्लॉप रही थी। पर इस चैट सेशन में शाहरुख़ ने खुलासा किया है कि वो अगले साल पर्दे पर आ सकेंगे। एक यूज़र ने शाहरुख़ से उनके फैंस के लिए कुछ कहने की गुज़ारिश की, जो पर्दे पर उन्हें देखना चाहते हैं। इस पर शाहरुख़ ने कहा कि 'शूट शुरू करूंगा, फिर पोस्ट प्रोडक्शन और फिर सिनेमाघरों के सामान्य होने का इंतज़ार। इसमें क़रीब एक साल तो लग ही जाएगा'।

Will start shoot, then post production then cinemas to normalise...will take about a year I reckon.... https://t.co/3sn6OGal35" rel="nofollow— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 27, 2020

chat bot
आपका साथी