मीरा राजपूत ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, बोल्ड अंदाज देख जल जाएंगी बॉलीवुड की हसीनाएं

इस वीडियो में मीरा राजपूत ने मजेंडा कलर की बिकिनी पहनी हुई है वह काफी ऊंचाई से पूल में छलांग लगाती हैं और किसी फिश की तरह पानी में अटखेलियां करती हैं। कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए मीरा राजपूत पानी के अंदर भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:53 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:53 PM (IST)
मीरा राजपूत ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, बोल्ड अंदाज देख जल जाएंगी बॉलीवुड की हसीनाएं
Image Source: Mira Rajput Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर इनदिनों पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ वकेशन इंजॉय कर रहे हैं। मीरा राजपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और जब से मालदीव्स गईं हैं एक से एक खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं। मीरा की अदाएं देख बॉलीवुड की बोल्ड से बोल्ड एक्ट्रेस के भी पसीने छूट जाएंगे। हाल ही में मीरा ने बिकिनी पहन पानी में डाइव मारते हुए वीडियो पोस्ट की है जो काफी वायरल हो रही है।

मीरा हैं रियल वॉटर बेबी

मीरा राजपूत फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर लगातार अपने ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। मीरा ने इंस्टा रील्स में अपना एक ताजा वीडियो शेयर किया है जो प्रूव करते है कि वो रियल वॉटर बेबी हैं। बेबी मीरा ने नीले समुद्र में डुबकी लगाते हुए खुद का एक अंडरवॉटर वीडियो अपलोड किया है। जिसे देखकर फैंस की सांसें थम रही हैं।

बिकिनी पहन पूल में लगाई आग

इस वीडियो में मीरा राजपूत ने मजेंडा कलर की बिकिनी पहनी हुई है, वह काफी ऊंचाई से पूल में छलांग लगाती हैं और किसी फिश की तरह पानी में अटखेलियां करती हैं। कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए, मीरा राजपूत पानी के अंदर भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपने इंस्टा रील को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, ' अगर विटामिन सी की डोज चाहतें हैं तो, मेरे साथ डुबकी लगाओ।'  

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

कुछ दिन पहले शेयर की थे तस्वीर

हाल ही में पति शाहिद कपूर की एक तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'हर रात चांद चुपके से उस प्रेमी को चूमता है जो सितारों को गिनता है..#फुलमून.. विद लव ऑफ माई लाइफ। यह तस्वीर शाम की लग रही है और शाहिद कैमरे की तरफ देख रहे हैं। शाहिद  की इस तस्वीर पर मीरा के एक फैन ने कमेंट किया कि लक्की हो जो तुमको शाहिद मिला। 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

खुद को बताया था बीच बम

कुछ दिनों पहले ही शाहिद ने एक शर्टलेस फोटो भी शेयर की थी।इससे पहले मीरा राजपूत ने खुद की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने को 'बीच बम' बताया था। यह तस्वीर समुद्र किनारे की थी और इसमें मीरा सफेद बिकनी और हरे रंग के श्रग में दिख रही थीं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, बीच बम।

chat bot
आपका साथी