Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत ने पहनी इनती छोटी स्कर्ट, यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा, 'बेटी की स्कर्ट पहनी है...'

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 08:24 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 08:24 AM (IST)
Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत ने पहनी इनती छोटी स्कर्ट, यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा, 'बेटी की स्कर्ट पहनी है...'
Photo Credit - Shahid Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। शाहिद की तरह ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी हमेशा ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मीरा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अगर मीरा को सोशल मीडिया पर क्वीन कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा। उनकी हर तस्वीर और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इसी बीच मीरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहां एक तरफ मीरा के फैंस उनके हॉट को काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं कई यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीरा राजपूत का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीरा अपनी कार में ओर बढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं उन्हें देखकर पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की होड़ में लेगे हैं। इस दौरान मीरा राजपूत ब्राइन कलर की डीप नेट हॉट टॉप के साथ पोल्क डॉट ​प्रिंट की बेहद शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। मीरा जैसे ही अपनी कार में बैठती हैं उनकी स्कर्ट इनती छोटी होती है कि जिसकी वजह से वह अनकंफर्टेबल फील करती हैं। उनका ये लुक जहां कुछ फैंस को काफी पंसद आ रहा है। तो वहीं कई यूजर्स उन्हें तरह तरह के कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, मीरा की स्कर्ट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर कमेंट कर लिखता है, 'बेटी की स्कर्ट पहनी है।' वहीं एक यूजर लिखता है, 'बहुत ज्यादा बड़ी स्कर्ट पहन ली है।' वहीं कई यूजर उनके लुक की तारीफ करते हुए उन्हें कूल बता रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा शाहिद जल्द ही राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। अभी इस वेब सीरीज के नाम की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस वेब सीरीज से शाहिद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे।

chat bot
आपका साथी