मीरा राजपूत ने शेयर की वीकेंड सेल्फी, फैंस से पूछा- 'आप क्या सोचते हैं?'

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा मीरा अपने परिवार के साथ बिताए हुए पलों को भी फैंस के साथ साझा करती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:35 AM (IST)
मीरा राजपूत ने शेयर की वीकेंड सेल्फी, फैंस से पूछा- 'आप क्या सोचते हैं?'
मीरा राजपूत की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हाउस वाइफ हैं। लेकिन मीरा की पॉपुलैरिटी भी किसी सेलेब से कम नहीं है। मीरा राजपूत की फैन फॉलोइंग भी उनके पति शाहिद की तरह ही है। चाहे बात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की हो या किसी ट्रोलर को जवाब देने की। मीरा का नाम हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। अब हाल ही में मीरा राजपूत एक सेल्फी शेयर कर Talk of The Town बन गई हैं।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा मीरा अपने परिवार के साथ बिताए हुए पलों को भी फैंस के साथ साझा करती हैं। अब हाल ही में वीकेंड की शुरुआत के साथ ही मीरा ने अपनी खूबसूरत वीकेंड सेल्फी शेयर कर अपने फॉलोअर्स को ट्रीट दी है।

मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में मीरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। मीरा राजपूत ने इस तस्वीर में काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने मीडियम साइज के हूप्स से अपने लुक पर चार चांद लगाए हैं। इस सेल्फी को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'Virgo Vibes आप इस बारे में क्या सोचते हैं?'

मीरा की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स कमेंट कर मीरा को Gorgeous भी कह रहे हैं। ये फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई 2015 को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। मीरा ने साल 2016 में बेटी मिशा को जन्म दिया और साल 2018 में बेटे जैन को जन्म दिया था। वो अक्सर अपने बच्चों की तस्वीर और उनकी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

लीजा हेडन ने बताया कब दे सकती हैं तीसरे बच्चे को जन्म, दो बेटों के बाद अब है बेटी की ख्वाहिश

chat bot
आपका साथी