एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स पहनने के चलते ट्रोल हुईं शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत, लोग बोले- बिगड़ रहे युवा

इस वीडियो में दिखा कि मालदीव्स से लौटने समय मीरा राजपूत ने टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने थे। जिसे देख लोग सवाल उठाने लगे। उन्हें मीरा का इस तरह छोटे कपड़े पहनना नागवार गुजरा और यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:02 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:13 PM (IST)
एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स पहनने के चलते ट्रोल हुईं शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत, लोग बोले- बिगड़ रहे युवा
Image Source: Viral Bhayani Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के अकाउंट से शाहिद कपूर का एयरपोर्ट वाला वीडियो शेयर हुआ। इस वीडियो में दिखा कि मालदीव्स से लौटने समय मीरा ने टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने थे। जिसे देख लोग सवाल उठाने लगे। उन्हें मीरा का इस तरह छोटे कपड़े पहनना नागवार गुजरा और यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ मालदीव्स से वापस लौट आएं हैं। इस दौरान पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहिद ने बेटे जैन को गोद में लिया हुआ था तो मीरा ने मीशा का हाथ थामा था। ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग मीरा राजपूत को ट्रोल करने लगे। कारण था उनका आउटफिट।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक यूज़र ने लिखा कि बाकि परिवार ने पूरे कपड़े पहने हैं तो मीरा आपको ही सिर्फ़ गर्मी लग रही है। वहीं दूसरे ने लिखा कि महिलाओं को इतने छोटे कपड़े पहनकर क्या मिलता है। तो किसी ने लिखा कि नीचे कुछ पहनना भूल गईं हैं क्या। हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने उनपर जनरेशन खराब करने का आरोप लगा दिया। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें मीरा का ये लुक काफ़ी कूल लगा। 

बता दें कि शाहिद अपने परिवार के साथ मालदीव्स वकेशन पर गए थे। यहां से मीरा राजपूत लगातार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थीं। हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट की साथ ही एक वीडियो भी जिसमें वो पूल में डाइव मार रही थीं। मीरा की ये पोस्ट जमकर वायरल हुई। 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इस वीडियो में मीरा राजपूत ने मजेंडा कलर की बिकिनी पहनी हुई है, वह काफी ऊंचाई से पूल में छलांग लगाती हैं और किसी फिश की तरह पानी में अटखेलियां करती हैं। कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए, मीरा राजपूत पानी के अंदर भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपने इंस्टा रील को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, ' अगर विटामिन सी की डोज चाहतें हैं तो, मेरे साथ डुबकी लगाओ।'

chat bot
आपका साथी