Shahid Kapoor ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी, लिखा खास कैप्शन

अभिनेता शाहिद कपूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:53 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:53 PM (IST)
Shahid Kapoor ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी, लिखा खास कैप्शन
Shahid Kapoor shared a selfie on Instagram, wrote a special caption.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता शाहिद कपूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फोटो में अभिनेता अपने बिस्तार पर लेटकर सेल्फी लेती नजर आ रहे हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें लिखा, ‘स्नूज वाइब्स।’ अभिनेता के इस फोटो को उनके फैंस इंस्टाग्राम पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फोटो में अभिनेता शाहिद कपूर ग्रे कलर की शर्ट में आराम करते दिख रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

हाल ही में उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ दिख रहे हैं। फोटो में तीनों पेड की छाया में खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में मीरा क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर की लेगी पहने नजर आ रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्राउन शॉर्ट में पहना हुआ है और ईशान ने ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी