मीरा राजपूत ने बिकीनी में दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीर शेयर कर खुद को बताया 'बीच बम'

मीरा राजपूत मालदीव्स में काफी अच्छा टाइम स्पेंड कर रहीं हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरों से फैंस को अपडेट भी कर रहीं हैं। उन्होंने लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह समुद्र के किनारे पोज दे रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:27 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:27 PM (IST)
मीरा राजपूत ने बिकीनी में दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीर शेयर कर खुद को बताया 'बीच बम'
Image Source: Mira Rajput Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर इन दिनों पत्नी मीरा और बच्चों के साथ मालदीव्स में वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार हॉलीडे की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में मीरा ने अपनी बीकिनी फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हुई। मीरा को इस बोल्ड अवतार में देख फैंस के होश उड़ गए। तस्वीरों में मीरा ने खुद को 'बीच बम' बताया।

मीरा ने शेयर की ये तस्वीर

मीरा राजपूत मालदीव्स में काफी अच्छा टाइम स्पेंड कर रहीं हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरों से फैंस को अपडेट भी कर रहीं हैं। उन्होंने लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह समुद्र के किनारे पोज दे रही हैं। मीरा फोटो में वाइट बिकीनी में हैं और उन्होंने एक्वा ग्रीन कलर का श्रग पहना हुआ है। साथ में लिखा है 'बीच बम' (ये शब्द उनके लिए इस्तेमाल किया जाता है जिन्हें बीच पर वक्त बिताना पसंद हो।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

बिकिनी में वायरल हुईं थीं तस्वीरें

पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर मीरा राजपूत ने मालदीव्स से अपनी एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो की ख़ास बात यह थी कि इसमें मीरा का सिर्फ रिफ्लेक्शन ही नजर आ रहा था। मीरा की इस तस्वीर से यह साफ हो रहा है कि एक्ट्रेस ने इस दौरान डार्क कलर की बिकिनी पहनी हुई थी। वहीं मीरा की इस तस्वीर के बैकग्राउंड में एक स्वीमिंग पूल भी दिखाई दे रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद ने शेयर की थी शर्टलेस फोटो

दूसरी तरफ शाहिद कपूर मालदीव्स पर अपने वैकेशन के दौरान शर्टलेस अवतार में भी नजर आए। एक्टर ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें सनग्लासेस के साथ उनका स्वैग साफ देखा जा सकता था। शाहिद कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 9 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी