कबीर सिंह की एक्ट्रेस संग सरेआम मुंबई की सड़क पर हुई ऐसी हरकत, अभी तक हैं सदमे में!

अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता इन दिनों एक घटना को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। निकिता ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके फैंस को भी हिला कर रख दिया है।

Priti KushwahaTue, 30 Nov 2021 01:53 PM (IST)
Photo Credit : Nikita Dutta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर हिट फिल्म 'कबीर सिंह' में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता इन दिनों एक घटना को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। निकिता ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके फैंस को भी हिला कर रख दिया है। निकिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चोड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए फैंस को अवेयर भी किया है।

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर अपना हाल ही में मुंबई की सड़कों पर हुए अपने दर्दनाक अनुभव को फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल, निकिता ने इस पोस्ट के जिरिए बताया है कि उनका फोन मुंबई के ब्रांदा की सड़क पर छीन लिया गया था। निकिता ने पोस्ट में लिखा, 'कल मैंने एक बेदह ही बुरा अनुभव लिया जो वाकई काफी नाटकीय था और इसने मुझे 24 घंटे का कठिन समय दिया।'

निकिता ने आगे लिखा, 'मैं शाम को करीब 7:45 बजे बांद्रा में 14 वीं लेन पर चल रही थी। तभी बाइक से दो आदमी मेरे पीछे आए। इसके बाद आगे बैठे आदमी ने जैसे ही मेरे सिर पर थपथपाया और मैं अचानक ही परेशान होकर पीछे मुड़ी तभी बाइक पर पीछे बैठे बाइक सवार ने मेरे हाथ से मेरे फोन छीन लिया। जब उन्होंने ऐसा किया तो वे आगे बढ़ रहे थे। मैं कुछ कर पाती वो वहां से भाग गए।'

उन्होंने लिखा, 'जब मेरे साथ ये घटना हुई तो वहां मौजूद आस-पास के लोग मेरी मदद के लिए दौड़ने लगे थे। वहीं कई लोगों ने तो उन स्नैचर्स को पकड़ने की भी कोशिशी की। लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई और वो लोग वहां से भाग गए। इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा।' निकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.