जर्सी की शूटिंग के दौरान गेंद लगने से जख्मी हो गए थे शाहिद कपूर, आए थे 25 टांके

शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान उनके निचले होठ में गेंद आकर लग गई थी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे।

Nitin YadavSun, 28 Nov 2021 09:29 AM (IST)
Shahid Kapoor got injured due to ball during shooting of 'Jersey'. photo source @shahidkapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान उनके निचले होठ में गेंद आकर लग गई थी, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। शनिवार को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव सेशन का आयोजन किया था।

फैंस के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने खुलासा किया की, मैंने इस फिल्म अपना होंठ फुडवा लिया और जर्सी की ये मेरी सबसे मजबूत स्मृति है। मुझे लगा कि मैं फिर कभी पहले जैसा नहीं दिखूंगा। उन्होंने कहा ये घटना तब हुई जब मैं एक अनुभवी बॉल को ऑफ कैमरा प्रैक्टिस कर रहा था। और ये वो दिन था, जब उन्होंने अपना हेलमेट भी नहीं पहना था। गेंद मेरे निचले होठ पर आकर लगी, जिससे मेरा होठ कट गया और मुझे करीब 25 टांके आए। इसके चलते हम लोगों को फिल्म की शूटिंग दो महीने रोकनी पड़ी। अभिनेता ने वीडियो में आगे कहा मेरा होठ अभी भी सामान्य नहीं लग रहा है। मैंने इस फिल्म के लिए अपना खून दिया है।

वहीं उन्होंने लाइव वीडियो सेशन के दौरान फिल्म के सॉन्ग औऱ अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर भी बात की थी। हाल ही में जर्सी का ट्रेलर रिलीज के बाद मीडिया पर बात चीत के दौरान फिल्म से जुड़े कई राजों का खुलासा किया था, जिसमे उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म को लेकर कई बड़े नामचीन प्रोडक्शन हाउस के पास गए और फिल्म को बनाने का अग्रह किया। लेकिन किसी ने भी इस फिल्म को बनाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

बता दें कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल के अंत यानी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.