शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन इतने बजे रिलीज होगा ट्रेलर

एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज होने के लिए तैयार है। अब सोमवार को अभिनेता ने फिल्म का एक ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने ट्रेलर की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 01:16 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 01:16 PM (IST)
शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन इतने बजे रिलीज होगा ट्रेलर
Shahid Kapoor film 'Jersey' first poster came out. photo source @shahidkapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज होने के लिए तैयार है। अब सोमवार को अभिनेता ने फिल्म का एक ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान किया है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज किया जाएगा।

इस पोस्टर में अभिनेता का चेहरा तो नही दिख रहा है लेकिन पोस्टर में वो क्रिकेट ड्रेस पहने और हाथ में बैट लेकर फैंस का अभिवादन कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर शाहिद कपूर ने कैप्शन लिखा, ये वक्त है। हमने 2 साल तक इस इमोशन को आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है। ये कहानी, टीम, किरदार बेहद खास है। हम इसको आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा कर रहे हैं, ये और भी विशेष है। उन्होंने आगे आभार व्यक्त करते हुए कहा, आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वही पल महसूस होगा, जो मैंने खेलते वक्त किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं फिल्म निर्माता अमन गिल का कहना है कि आज जर्सी का पहला पोस्टर और मंगलवार को ट्रेलर सभी के साथ शेयर करने के लिए हम सब बहुत ही उत्साहित हैं। पिछले 2 साल से हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है। हम अपने दर्शकों के लिए कोई भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम सभी को पोस्टर और ट्रेलर पर आप सभी की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन मे बनी ये फिल्म दो अलग-अलग कहानी पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर दो लुक में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

बता दें कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से शाहिद लगभग 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पहले फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म इस साल के अंत यानी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी