Shahid Kapoor ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, माँ नीलिमा अजीम ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने गुड लुक और शानदार एक्टिग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:38 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:38 PM (IST)
Shahid Kapoor ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, माँ नीलिमा अजीम ने दी शुभकामनाएं
Shahid Kapoor completes 18 years in film industry. photo source @shahidkapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने लुक और शानदार एक्टिग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद चर्मिक दिख रहे हैं। इस फोटो में अभिनेता जीमन पर लेटकर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पूरे होने पर खुशी जाहिर करते हुए कमेंट लिखा, ‘आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। 18 साल का होना हमेशा खास होता है। इसको बनाएं रखे, परिवर्तन और आभारी होने के लिए हर संभव क्षण खोजें।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

अभिनेता शाहिद कपूर की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर पर उनकी माँ नीलिमा अजीम ने कमेंट कर लिखा, ‘तुम पर गर्व है बेटे अगले 18 सालों के लिए आशीर्वाद’ उन्होंने आगे कमेंट में लिखा, ‘तस्वीर को प्यार करों और सीधे दिल में बसालो।’ साथ ही फैंस भी तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने बॉलीवुड करियार की शुरूआत साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से की थी। इस फिल्म में उन्होंने राजीव माथुर नाम के एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने 'विवाह', 'जब वी मेट', 'उड़ता पंजाब', 'हैदर', 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं।

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी