बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ऐसे में वो कई पोस्ट के जरिए अपने अंदर छुपे टैलेंट को बताती रहती हैं। लेकिन इस बार मीरा ने अपने अंदर छुपे टैलेंट को नहीं बल्कि अपनी बेटी के टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:02 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:02 PM (IST)
बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ
मीरा राजपूत की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है। मीरा राजपूत एक हाउसवाइफ हैं और अपना घर और बच्चे सम्भालती हैं। लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ऐसे में वो कई पोस्ट के जरिए अपने अंदर छुपे टैलेंट को बताती रहती हैं। लेकिन इस बार मीरा ने अपने अंदर छुपे टैलेंट को नहीं, बल्कि अपनी बेटी के टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाया है।

जी हां! मीरा ने इस बार फैंस को बताया है कि उनकी बेटी मीशा कितनी बेहतरीन फोटोग्राफर हैं। मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को उनकी बेटी मीशा ने क्लिक किया है। मीरा खुद भी से देखकर अपनी बेटी पर प्राउड फील कर रही हैं। मीरा का कहना है कि इतनी छोटी सी उम्र में ही उनकी बेटी एक बेहतरीन फोटोग्राफर बन गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी स्वीटहार्ट की आंखों से। वो कैमरे में शानदार होती जा रही है और मेरे लिए एक मां के लिए ये प्राउड वाली बात है कि वो अपने अंदर एक कला डेवलप कर रही है। मैं तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी और तुम्हारे पीछे भी रहूंगी, क्योंकि मेरी डार्लिंग तुम शाइन करने वालों में से हो। छोटी मिसी।' मीरा की ये तस्वीर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है। साथ ही लोग मीशा के टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने और बच्चों के कई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। बीते दिनों मीरा ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मीरा माइक्रो वर्कआउट के बारे में बता रही थीं। वीडियो में मीरा स्किपिंग (रस्सी कूदना) करते हुए नजर आई थीं।। इस स्किपिंग वीडियो में मीरा चार अलग अलग आउटफिट में भी नजर आईं। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।

Coronavirus से जंग लड़ने के लिए कंगना रनोट ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, कही ये बात

chat bot
आपका साथी