ज़ीरो के आगे क्या, शाहरुख़ खान फिर करेंगे ये काम

आनंद ने हाल के दिनों में न्यूटन, मुक्काबाज़, शुभ मंगल सावधान और मनमार्ज़ियाँ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं और वो किंग खान को ज़ीरो में डायरेक्ट कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 21 Dec 2018 12:14 PM (IST)
ज़ीरो के आगे क्या, शाहरुख़ खान फिर करेंगे ये काम
ज़ीरो के आगे क्या, शाहरुख़ खान फिर करेंगे ये काम

मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो इस साल की चर्चित फिल्मों में से एक है। किंग खान ने आनंद एल राय के निर्देशन में एक बौना बन कर इस फिल्म में अपना जलवा दिखाया है और आपको वो आज  21 दिसंबर से दिखने मिलेगा।

इस बीच एक बड़ी ख़बर है कि ज़ीरो के बाद भी शाहरुख़ खान और आनंद एल राय का गठबंधन जारी रहेगा। जानकारी के मुताबिक शाहरुख़ ने राय के प्रोडक्शन के साथ मिल कर अगले पांच साल में कुछ फिल्में प्रोड्यूस करने का फैसला किया है। अभी ये तय नहीं हुआ है कि इनमें से कितनी फिल्मों में शाहरुख़ बतौर हीरो नज़र आयेंगे। आनंद ने हाल के दिनों में न्यूटन, मुक्काबाज़, शुभ मंगल सावधान और मनमार्ज़ियाँ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं और वो किंग खान को ज़ीरो में डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर शाहरुख़ खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया। इस फिल्म को शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भी प्रोड्यूस कर रही हैं l ईद के मौके पर एक गाना रिलीज़ किया गया था, जिसमें शाहरुख़ और सलमान खान की जुगलबंदी हुई थी।

फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक असफल साइंटिस्ट के रूप में और कटरीना कैफ़ हैं एक हीरोइन के रोल में, जिन्हें शराब की लत है। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म ज़ीरो के जरिए एक बार फिर शाहरख़, कटरीना और अनुष्का की जोड़ी बिग स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इससे पहले यह जोड़ी यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नज़र आई थी।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सुई घागा और पटाखा, किसके हाथ लगेगी बाज़ी

chat bot
आपका साथी