फैंस के सामने शाहरुख खान ने घर की बालकनी से फेंका मोबाइल फोन, सोशल मीडिया पर वीडिया हुआ वायरल

शाहरुख खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अभिनय नहीं किया है। उनके फैंस और दर्शक बेसब्री से उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों शाहरुख खान का एक एड भी काफी चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:03 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:03 PM (IST)
फैंस के सामने शाहरुख खान ने घर की बालकनी से फेंका मोबाइल फोन, सोशल मीडिया पर वीडिया हुआ वायरल
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, तस्वीर, Instagram: disneyplushotstar

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अभिनय नहीं किया है। उनके फैंस और दर्शक बेसब्री से उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों शाहरुख खान का एक एड भी काफी चर्चा में हैं। यह एड ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार का है। इस एड में शाहरुख खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खुद के डेब्यू को लेकर अभिनेता राजेश जैस से मजेदार चर्चा करते रहते हैं।

अभी डिज्नी प्लट हॉटस्टार का नया एड सामने आया है। इस एड में शाहरुख खान घर की बालकनी से फोन फेंकते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान और राजेश जैस के इस मजेदार एड को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस एड वीडियो में शाहरुख खान के फैंस उनके नाम का बैनर लिए नजर आते है।

फैंस के इस सम्मान को देखते हुए में शाहरुख खान हाथ हिलाते हैं और राजेश जैस से पूछते हैं कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार से कॉल आया ? शाहरुख की यह बात सुनकर राजेश कहते हैं, नहीं आया। फिर शाहरुख कहते हैं तूने कॉल किया था ? इस पर राजेश कहते हैं किया था उठाया नहीं। मतलब वह बिजी हैं आईपीएल में, 20-20 वर्ल्ड कप और नई मूवीज में। इसके बाद राजेश जैस अपने फोन को देखते हुए कहते हैं सर उनका मैसेज आ गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इसके बाद शाहरुख खान पूछते हैं क्या बोल रहे हैं मूवी या शो ? इसके बाद राजेश जैस की बात सुनकर शाहरुख खान उनका फोन बालकनी से फेंक देते हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और राजेश जैस से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। किंग खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें शाहरुख खान लंबे से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह बौतर मुख्य अभिनेता फिल्म जीरो में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद से शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी