दोनों पैरों में जब अलग-अलग रंगों के जूते पहने मॉम गौरी संग दिखे शाह रुख़ के लाड़ले अबराम, देखें तस्वीरें

स्टार किड्स में सैफ़ अली ख़ान और करीं एके बेटे तैमूर के बाद सबसे ज्यादा चर्चा अबराम की ही होती है। शाह रुख़ और गौरी अक्सर ही अबराम के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 09:47 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jan 2019 08:24 AM (IST)
दोनों पैरों में जब अलग-अलग रंगों के जूते पहने मॉम गौरी संग दिखे शाह रुख़ के लाड़ले अबराम, देखें तस्वीरें
दोनों पैरों में जब अलग-अलग रंगों के जूते पहने मॉम गौरी संग दिखे शाह रुख़ के लाड़ले अबराम, देखें तस्वीरें

मुंबई। पिछले 25 साल में शाह रुख़ ख़ान ने एक ऐसे सुपरस्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई है, जिसकी लोकप्रियता और स्टारडम का कोई मुकाबला नहीं। ज़ाहिर है शाह रुख़ जैसे सुपरस्टार पर सबकी नज़र रहती है। उनका परिवार भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है। लेटेस्ट तस्वीरें शाह रुख़ की वाइफ गौरी ख़ान की आई हैं, जिनमें वो अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नज़र आ रही हैं।

जैसा कि आप जानते हैं शाह रुख़ और गौरी के तीन बच्चे हैं। बेटा आर्यन, बेटी सुहाना ख़ान और छोटा बेटा अबराम। पापा की लाड़ली सुहाना ख़ान भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। सुहाना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अब तो उनके बॉलीवुड में डेब्यू की ख़बरें भी आने लगी हैं। इन सबके बीच अबराम भी स्टार किड्स के रूप में काफी लोकप्रिय हैं। स्टार किड्स में सैफ़ अली ख़ान और करीं एके बेटे तैमूर के बाद सबसे ज्यादा चर्चा अबराम की ही होती है। आप देख सकते हैं गौरी ख़ान बेटे का हाथ थामे कैमरे में कुछ इस अंदाज़ में कैद हुई हैं। जिस बात पर सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है कि आखिर अबराम ने दोनों पैरों में अलग-अलग रंगों के जूते क्यों पहने हैं?

यह भी पढ़ें: जिम में जम कर पसीना बहा रही हैं सारा अली ख़ान, लेटेस्ट तस्वीरों में फिर दिखा ग्लैमर

शाह रुख़ और गौरी अक्सर ही अबराम के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अबराम हाथ हिलाकर फोटोग्राफरों का अभिवादन कर रहे हैं। अबराम ने देखा है कि पापा शाह रुख़ अपने बर्थडे पर यूं ही घर की बालकनी में आकर हाथ हिलाते रहते हैं और उस दौरान कई बार अबराम उनके गोद में भी होते हैं। ज़ाहिर है अबराम को भी ये मालूम हो चला है कि मीडिया को देखकर यूं हाथ उठाना है और उनका अभिवादन करना है! सो क्यूट न?

गौरी ख़ान भी बेहद स्टाइलिश हैं और अब उन्होंने इंटीरियर डिज़ाइन का अपना काम भी शुरू कर दिया है। गौरी सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहती हैं और हमेशा कुछ न कुछ अपडेट शेयर करती रहती हैं। 

आप देख सकते हैं अबराम भी इन तस्वीरों में बेहद कूल लग रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: नानी संग दिखे तैमूर तो मॉम सनी लियोनी संग नज़र आईं क्यूट बेटी निशा, देखें तस्वीरें

बहरहाल, शाह रुख़ को हाल ही में आप सबने उनकी फ़िल्म ज़ीरो में देखा। यह फ़िल्म वैसे तो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन, शाह रुख़ के जोश में कोई कमी नहीं आई है। वो जल्द ही डॉन 3 की शूटिंग शुरू कर रहे हैं और उसके बाद राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म भी उन्हें पूरी करनी है। 

chat bot
आपका साथी