बेटी सुहाना को हमेशा सुर्ख़ियों में रखते हैं शाह रुख़ ख़ान, अब शेयर की यह तस्वीर

सुहाना को लेकर तो अब उनके बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरें भी आने लगी हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 08:04 AM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 06:38 AM (IST)
बेटी सुहाना को हमेशा सुर्ख़ियों में रखते हैं शाह रुख़ ख़ान, अब शेयर की यह तस्वीर
बेटी सुहाना को हमेशा सुर्ख़ियों में रखते हैं शाह रुख़ ख़ान, अब शेयर की यह तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख़ ख़ान का हर अंदाज़ ख़ास है। सोशल मीडिया पर भी शाह रुख़ बेहद सक्रिय रहते हैं। शाह रुख़ ने इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी गौरी ख़ान और बेटी सुहाना के साथ एक तस्वीर शेयर की है। महज आठ घंटे में यह तस्वीर दस लाख से ज़्यादा लोगों द्वारा पसंद की गयी और लाखों लोगों ने इसे अपने-अपने वाल पर शेयर भी किया।

आपको याद होगा हाल ही में शाह रुख़ ने बेटी सुहाना को लेकर एक बात कही थी कि वो मानते हैं कि सुहाना का रंग सांवला है लेकिन वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है। जैसा कि आप जानते हैं सुहाना की अब बॉलीवुड डेब्यू की बातें होने लगी है तो शाह रुख़ भी किसी न किसी बहाने उसका ज़िक्र कर देते हैं और सुहाना ख़बरों में आ जाती है! सुहाना के बारे में इस बयान के बाद अब शाह रुख़ ने यह तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन से मालूम होता है कि शाह रुख़ पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ न्यूयॉर्क में हैं। शाह रुख़ लिखते हैं- ' दो बहुत ही खूबसूरत महिलाओं के साथ, न्यूयॉर्क हम इनके साथ दोबारा और जल्दी आएंगे।' इस तस्वीर में तीनों बेहद ही कूल और रिलैक्स नज़र आ रहे हैं। तीनों के चेहरे की चमक बता रही है कि ये सब बेहद हैप्पी मूड में हैं। बताते चलें कि तीनों ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से भी मुलाकात की। ऋषि वहां अपना इलाज करा रहे हैं! ऋषि कपूर ने ट्वीट करके शाह रूख़ को थैंक्यू भी कहा है।

यह भी पढ़ें: बच्चन परिवार ने धूमधाम से मनाया आराध्या का बर्थडे, पापा अभिषेक झूम कर नाचे, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Two many beautiful women..Too little time. Will be back NYC to savour their company & love again...soon.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Nov 17, 2018 at 9:15am PST

 शाह रुख़ सोशल मीडिया पर सुहाना समेत अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शाह रुख़ की तरह सुहाना भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। बता दें कि पिछले दिनों सुहाना ख़ान जब वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने सुहाना की जमकर सराहना की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में खुले मन से स्वागत भी किया।

सुहाना के डेब्यू की बात करें तो कहा जा रहा है कि सुहाना की यह ज़िद थी कि वो नाच-गाने वाले किसी लव स्टोरी से डेब्यू नहीं करना चाहतीं इसलिए शाह रुख़ ने सुहाना के डेब्यू की जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली को दी है। भंसाली जो ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और शाह रुख़ के साथ ‘देवदास’ जैसी फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अगर भंसाली की फ़िल्म से सुहाना डेब्यू करती हैं तो निश्चय ही यह उनके करियर के लिए एक बेहतरीन शुरुआत होगी।

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के 7 ऐसे स्टार्स जिन्होंने 1-2 नहीं बल्कि 3-4 शादियां तक की, देखें तस्वीरें

बता दें कि शाह रुख़ इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'ज़ीरो' के लिए चर्चा में हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं। आनंद एल राय की यह फ़िल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी