सलमान और भंसाली वाली फिल्म में काम करने के लिए क्या शाहरुख़ हैं तैयार

अभी सलमान की भी डायरी 2020 तक फुल है। वो अगले साल ईद पर आने वाली भारत के अलावा दबंग 3 और किक 2 में भी काम कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:27 PM (IST)
सलमान और भंसाली वाली फिल्म में काम करने के लिए क्या शाहरुख़ हैं तैयार
सलमान और भंसाली वाली फिल्म में काम करने के लिए क्या शाहरुख़ हैं तैयार

आर. कुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान और सलमान खान एक साथ फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आ सकते हैं, इस बात की चर्चाएं सभी ओर हो रही थीं लेकिन शाहरुख़ खान के लेटेस्ट कमेन्ट से पता चलता है कि फिलहाल ऐसा होने वाला नहीं है।

हाल ही में जब शाहरुख़ खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “संजय लीला भंसाली बहुत ही अद्भुत निर्देशक हैं और उनके पास सदा बताने के लिए कई कहानियां होती हैंl वह मुझे और सलमान खान को पसंद भी करते हैं और वह उनकी सभी कहानियां मुझे आकर बताते हैं लेकिन यह वाली अभी तक उन्होंने बताई नहीं हैl इसके अलावा इस समय मेरे पास एक ही फिल्म में काम करने का समय है जो की महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली राकेश शर्मा की बायोपिक हैl”

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान जल्द फिल्म ज़ीरो में नज़र आएंगेl इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की अहम भूमिका हैl इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया हैl यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैl शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ज़ीरो है जिसके लिए वे इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इसमें फिल्म में शाहरुख़ खान बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे जो बौना है। बता दें कि कुछ समय पहले ये ख़बर आ चुकी है कि सलमान खान के साथ भंसाली इंशाअल्लाह नाम की फिल्म बनाने वाले हैं हालांकि अभी सलमान की भी डायरी 2020 तक फुल है। वो अगले साल ईद पर आने वाली भारत के अलावा दबंग 3 और किक 2 में भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: अब तो पूछिये ही मत Thugs Of Hindostan की कमाई का हाल, बस इतने करोड़

chat bot
आपका साथी