कम नहीं हो रहा फैंस का शाह रुख खान के लिए सपोर्ट, एक बार फिर सुपरस्टार के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़

ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आने के बाद वह लगातार चर्चा में हैं। इस मुश्किल घड़ी में किंग खान के फैंस उनके परिवार का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। एक बार फिर से उनके घर के बार फैंस की भीड़ दिखी है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:14 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:14 AM (IST)
कम नहीं हो रहा फैंस का शाह रुख खान के लिए सपोर्ट, एक बार फिर सुपरस्टार के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़
शाह रुख खान के फैंस और आर्यन खान- तस्वीर : Instagram: bollywoodpap/celebsnagri

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आने के बाद वह लगातार चर्चा में हैं। इस मुश्किल घड़ी में किंग खान के फैंस उनके परिवार का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। बहुत से फैंस शाह रुख खान के घर मन्नत के बाहर खड़े होकर भी उनके सपोर्ट करने के लिए आते रहते हैं। एक बार फिर से शाह रुख खान के घर के बार फैंस की भीड़ देखने को मिली है।

फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाह रुख खान के फैंस की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिग्गज अभिनेता के फैंस उनके घर मन्नत के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। फैंस ने एक बैनर भी पकड़ा हुआ है। जिसमें शाह रुख खान पत्नी गौरी खान, बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ नजर आ रहे हैं। इस बैनर के जरिए फैंन से किंग खान का सपोर्ट किया है।

बैनर पर लिखा है, 'सब कुछ ठीक हो जाएगा। यह एक छोटा सा दौर है।' सोशल मीडिया पर शाह रुख खान के बैनर और फैंस की तस्वीर जमकर वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर शाह रुख खान के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इस छापेमारी के दौरान शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान, दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 11 लोगों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद अगले दिन 3 अक्टूबर को इन सभी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं तीन हफ्तों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन की जमानत याचिका दो बार खारीज हो चुकी है। खबर हैं कि शाह रुख के लाडले जेल में काफी परेशान हैं।

किंग खान जब मुलाकात के लिए जेल गए थे तो आर्यन पूरे समय सिर्फ रो रहे थे। वहीं आर्थर रोड जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन जेल में लाइब्रेरी से किताबें लेकर पढ़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से दो किताबें ली हैं, जिनमें पहली है गोल्डन लॉयन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर बेस्ड है। इससे पहले बुधवार को विशेष अदालत ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद, आर्यन खान ने अपनी जमानत खारिज होने पर एनडीपीएस अदालत के आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। 26 अक्टूबर को हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी