Shah Rukh Khan ने कोविड-19 वॉरियर्स के लिए दान कीं 2000 पीपीई किट, छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री ने कहा शुक्रिया

शाह रुख़ ख़ान पठान की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। (Photo- Mid-Day)
Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 04:59 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड-19 पैनडेमिक में तमाम बॉलीवुड कलाकारों ने अपने स्तर से ज़रूरतमंदों की मदद की है। कोविड-19 से ज़मीनी स्तर पर लड़ रहे मेडिकल स्टाफ और दूसरे विभागों के कर्मचारियों का सेलेब्रिटीज़ ने अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग किया। मुंबई में अपने ऑफ़िस को कोविड-19 वॉर्ड के लिए देने वाले शाह रुख़ ख़ान ने अब छत्तीसगढ़ में कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। शाह रुख़ ने वहां के स्टाफ़ को 2000 पीपीई किट्स अपनी एनजीओ मीर फाउंडेशन के ज़रिए मुहैया करवाई हैं, जिस पर छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री ने आभार व्यक्त किया। 

मंत्री टीएस सिंह देव ने स्वास्थ्य निदेशालय का एक पत्र शेयर किया, जिसमें मीर फाउंडेशन द्वारा पीपीई किट्स डोनेट करने की पुष्टि की गयी थी। इसके साथ टीएस सिंह देव ने लिखा- मैं शाह रुख़ ख़ान और मीर फाउंडेशन का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अग्रिम पंक्ति में रहकर लड़ रहे कोविड वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई किट्स मुहैया करवाये हैं। मंत्री ने सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे का भी आभार जताया, जिन्होंने शाह रुख़ तक पहुंचने में मदद की। 

शाह रुख़ ने इसके जवाब में लिखा- सर, हम अपनी क्षमता के हिसाब से अपने भाई और बहनों को इस मुश्किल टाइम से उबरने में मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आपको इसके लिए बहुत शुभकामनाएं।

शाह रुख़ फ़िलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम केकेआर का एक नया थीम सॉन्ग लॉन्च किया, जिसमें शाह रुख़ ख़ुद भी नज़र आये। शाह रुख़ के करियर की बात करें तो उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म ज़ीरो है, जो 2018 में पर्दे पर आयी थी।

इस फ़िल्म की विफलता के बाद शाह रुख़ ने लम्बा ब्रेक लिया है। अब वो ऐसी फ़िल्म से कमबैक करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उनके करियर को ट्रैक पर लेकर आये। ख़बरें आयी थीं कि शाह रुख़ सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। फ़िल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे। हालांकि, शाह रुख़ की ओर से अभी किसी फ़िल्म की पुष्टि या एलान नहीं किया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.