Drugs In Bollywood: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ड्रग मामले के बीच किया ये पोस्ट, तेजी से हो रहा वायरल

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। सुहाना ने महिलाओं के प्रति गलत और हेटफुल बर्ताव को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया शेयर किए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:43 PM (IST)
Drugs In Bollywood: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ड्रग मामले के बीच किया ये पोस्ट, तेजी से हो रहा वायरल
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Shares Post About Misogyny

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त ड्रग को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। सुशांत​ सिंह राजपूत की मौत के बाद ​इंडस्ट्री में ड्रग मामले ने इस तरह से तूल पकड़ा है कि एक के बाद एक कई चर्चित नाम इसमें शामिल होते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाले जो नाम सामने आए हैं वो है सुपरस्टार दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर का। इस सभी से अब एनसीबी पूछताछ कर रही है। इसी मामले में लगातार सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वहीं, अब इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। सुहाना ने महिलाओं के प्रति गलत और हेटफुल बर्ताव को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। 

 

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। सुहाना की ये इंस्टा स्टोरी अंग्रेजी में है। उन्होंने लिखा, 'Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति एक तरह से  घृणित व्यवहार भी है। आपको सचेत रूप से यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप महिलाओं से घृणा करते हैं, बल्कि खुद से पूछें कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों जो आपको लगता है कि अगर वह किसी पुरुष द्वारा किया गया था, तो उससे ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।' 

सुहाना खान का महिलाओं के लेकर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। वहीं, सुहाना के लेटेस्ट अपडेट्स को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि, ऐसा कम ही देखा गया है, जब इस तरह का कोई पोस्ट सुहाना खान ने किया। 

chat bot
आपका साथी