Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने सोफे पर लेटे कर इस अंदाज में लिया मौसम का मजा, तस्वीर हो रही वायरल

सुहाना की हर अदा पर फैंस दिल हार बैठते हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी सुपरस्टार्स को टक्कर देती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 09:01 AM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 09:01 AM (IST)
Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने सोफे पर लेटे कर इस अंदाज में लिया मौसम का मजा, तस्वीर हो रही वायरल
Photo Credit : suhana khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेनएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जिनका हर अंदाज न सिर्फ चर्चा में रहता है। बल्कि उनके फैंस को भी काफी प्रभावित करता है। शाहरुख की हर तस्वीर देखते ही देखते इंटनेट पर आग की तरह वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही अंदाज है उनकी लाडली बेटी सुहाना खान का भी है। सुहाना की हर अदा पर फैंस दिल हार बैठते हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी सुपरस्टार्स को टक्कर देती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को बड़ा सरप्राइज देती हैं। इसी बीच सुहाना की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। यहां देखें सुहाना खान की तस्वीर...

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना सोफे पर लेटे कर आराम करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्राउन ट्राउजर और क्रॉप टॉप पहना हुआ है। तस्वीर में सुहाना खिड़की की तरह फेस कर और आपना बैक साइड फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। फोटो में सुहाना ने एक 'क्लाउड' की वाला इमोजी शेयर किया है। तस्वीर और इमोजी को देखकर साफ पता चला रहा है कि वह सुहाना मौसम के मजे ले रही हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार रिस्पॉन्स दे रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को एक लाख, 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें हाल ही में सुहाना खान ने अपने इं​स्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह धूप में खड़े हो कर बेहद ही खास अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दैरान उन्होंने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट टॉप साथ ब्लू कलर की हाफ पैंट पहनी है। इसके साथ ही सुहाना ने डार्क ग्रे कलर का डीप नेक इनर भी कैरी किया था। बालों को स्टाइल देने के लिए उन्होंने उसे पूरी तरह से बांध रखा था। साथ ही तस्वीर में उनकी क्यूट सी स्माइल फैंस को दीवाना बना रही है। इस फोटो के साथ सुहाना ने​ लिखा था, 'आखिरी दिन'।

chat bot
आपका साथी