Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर, एक्सप्रेशन देखकर धड़का फैंस का दिल

हाल ही में सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई थी। ये ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है। जी हां सुहाना खान ने अपनी ड्राइंग की प्रतिभा को फैंस को दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:54 AM (IST)
Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर, एक्सप्रेशन देखकर धड़का फैंस का दिल
Photo Credit - Suhana Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। सुहाना ने अभी भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हमेशा ही हाई रहती है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। यही नहीं, सुहाना अक्सर दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सुहाना की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। यहां देखें फोटो...

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अलग अलग फेस एक्सप्रेशन में नजर आ रही हैं। सुहना की ये तस्वीर उनकी कई तस्वीरें को मिलाकर एक कोलाज बनाया गया है। इस तस्वीर में वह ब्लैक टीशर्ट में बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों में बीच से मांग निकाल रखी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, 'एक व्यक्तित्व चुनें।' इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पर कमेंट्स कर फैंस लगातार सुहाना के लुक और एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई थी। ये ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है। जी हां, सुहाना खान ने अपनी ड्राइंग की प्रतिभा को फैंस को दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में वह एक ड्राइंग बनाती दिखाई दे रही हैं। इस ड्राइंग पर उन्होंने मॉम यानी मां लिखा था। सुहाना खान की यह चारकोल ड्राइंग है।

वहीं सुहाना की इस ड्राइंग को मां गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया ​था और खास कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बेटी सुहाना खान की चारकोल ड्राइंग के वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'चारकोल कला, शुष्क कला का एक रूप…. काफी असरदार।' गौरी ने इस वीडियो में बेटी सुहाना को भी टैग किया है।

chat bot
आपका साथी