top menutop menutop menu

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान के पीछे जब लिफ्ट तक जा पहुंचे थे फोटोग्राफर्स, पेरशान होकर किया ये काम, Video वायरल

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान के पीछे जब लिफ्ट तक जा पहुंचे थे फोटोग्राफर्स, पेरशान होकर किया ये काम, Video वायरल
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 07:30 AM (IST) Author: Priti Kushwaha

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री में रोमांटिक फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों दी हैं। वह अबतक कई तरह के रोल को पर्दे पर जी चुके हैं। शाहरुख की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी फेमस हैं। वह हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के साथ उनकी थ्रोबैक वीडियो भी वायरल होती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना फोटोग्राफर्स से पेरशान होती नजर आ रही हैं।

सुहाना खान का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। इस वीडियो में किंग खान की लाडली सुहाना फोटाग्राफर्स से काफी नाराज और परेशान नजर आ रही है। सुहाना के इस वीडियो को इंस्टाबॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सुहाना का पीछा करते हुए फोटोग्राफर्स लिफ्ट तक पहुंच जाते हैं। वहीं सुहाना को फोटोग्राफर्स दोनों तरफ से घेर लेते हैं। 

वीडियो में आप देख कसते हैं कि किस तरह से सुहाना फोटोग्राफर्स से पीछा छुड़ाने के लिए कोने में जाकर खड़ी हो जाती हैं। इसके बाद वह लिफ्ट के दरवाजे के खुलने का इंतजार करती हैं। जैसी ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है, सुहाना खान जल्दी से भागकर अंदर चली जाती हैं। लेनिक तब भी फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करना नहीं बंद करते हैं।  

इसके बाद परेशान हो कर सुहाना अपना चेहरा दीवार की तरफ मोड़कर खड़ी हो जाती हैं। वीडियो में सुहाना खान के चेहरे पर परेशानी साफ देखी जा रही है। बता दें कि इस इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर ने भी आपत्ति जताई। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Photo Credit-  Suhana Khan Instagram

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.