अजय देवगन की वजह से शाह रुख़ ख़ान का क्राइम ड्रामा इस प्लेटफॉर्म ने किया खारिज, देखें यह वीडियो

Shah Rukh Khan Video इस वीडियो को लेकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ शाह रुख़ के नये प्रोजेक्ट की चर्चा तेज़ हो गयी है और उसी के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है। ख़ास बात यह है कि वीडियो सलमान ख़ान ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:41 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:41 PM (IST)
अजय देवगन की वजह से शाह रुख़ ख़ान का क्राइम ड्रामा इस प्लेटफॉर्म ने किया खारिज, देखें यह वीडियो
Shah Rukh Khan seen in video. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान के अगले प्रोजेक्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस बीच उनका एक क्राइम ड्रामा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने खारिज कर दिया है, क्योंकि अजय देवगन पहले ही प्लेटफॉर्म के साथ क्राइम शो कर रहे हैं। शाह रुख़ ख़ान को लेकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने दूसरा वीडियो जारी किया है, जिसमें शाह रुख़ अपने मैनेजर के साथ दिलचस्प बातचीत करते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ शाह रुख़ के नये प्रोजेक्ट की चर्चा तेज़ हो गयी है और उसी के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है। ख़ास बात यह है कि वीडियो सलमान ख़ान ने सोशल मीडिया में शेयर किया है और इसके साथ लिखा है- स्वागत नहीं करोगे शाह रुख़ ख़ान का? 

इस वीडियो को लेकर शाह रुख़ के फैंस काफ़ी उत्साहित हैं और ट्विटर पर सिवाय एसआरके ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में शाह रुख़ फैंस की भीड़ की ओर हाथ हिलाते दिख रहे हैं। तभी उनका मैनजर बताता है कि उनके क्राइम ड्रामा का आइडिया डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने रिजेक्ट कर दिया है। शाह रुख़ पूछते हैं, क्यों? इस पर मैनेजर कहता है कि अजय कर रहा है ना क्राइम ड्रामा। शाह रुख़ कहते हैं, हॉरर कॉमेडी।

मैनेजर जवाब देता है, वो सैफ़ कर रहा है। एक्शन फ़िल्म के बारे में पूछने पर कहा जाता है कि उसके लिए आईपीएल है। फिर शाह रुख़ पूछते हैं, कॉलेज रोमांस वाला। मैनेजर कहता है कि 90s ख़त्म हो चुका है सर। परेशान होकर शाह रुख़ पूछते हैं, फिर मैं क्या करूं, रिएलिटी शो। मैनेजर कहता है कि उन्हें रिएलिटी शो नहीं चाहिए। 

Hmmm Swagat nahi karoge @iamsrk ka?#SiwaySRK pic.twitter.com/fywtZ6UnYI— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) September 16, 2021

शाह रुख़ ने वीडियो शेयर करने के लिए करण अर्जुन वाले अंदाज़ में सलमान ख़ान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- शुक्रिया भाईजान। यह बंधन अभी भी प्यार का बंधन है। 

Thanks bhaijaan. Ye bandhan abhi bhi pyaar ka bandhan hai. #SiwaySRK https://t.co/2Twqrlu68O

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 16, 2021

इससे पहले ऐसा ही एक वीडियो करण जौहर ने शेयर किया था, जिसे रीट्वीट करके किंग ख़ान ने लिखा था- पिक्चर तो अभी बाक़ी है मेरे दोस्तों। इस वीडियो में शाह रुख़ ख़ान का फैन फॉलोइंग खोने का डर दिखाया गया था।

Hmmmm….Picture toh abhi baaki hai….mere doston… #SiwaySRK https://t.co/YhtnTrIHK1— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 11, 2021

यहां बताते चलें कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अजय देवगन क्राइम वेब सीरीज़ रूद्र कर रहे हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भूत पुलिस 10 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी