Shabana Azmi के साथ शराब का फ्रॉड करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से की कंपनी के मालिकों की शिकायत

शबाना आज़मी ने 24 जून को अपने साथ हुए एक फ्रॉड खुलासा किया और बताया कि किस तरह एक शराब डिलीवर करने वाले ऐप ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कंपनी का नाम बताते हुए लोगों को सावधान रहने की सलाह दी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:08 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:28 AM (IST)
Shabana Azmi के साथ शराब का फ्रॉड करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से की कंपनी के मालिकों की शिकायत
Photo Credit - shabana Azmi Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने 24 जून को अपने साथ हुए एक फ्रॉड खुलासा किया और बताया कि किस तरह एक शराब डिलीवर करने वाले ऐप ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कंपनी का नाम बताते हुए लोगों को सावधान रहने की सलाह दी और अपने ऑर्डर की पूरी जानकारी की। अपने पोस्ट में शबाना आजमी ने दावा किया कि शराब डिलीवरी करने वाले ऐप ने उनसे पैसे भी ले लिए। लेकिन शराब की डिलीवरी नहीं की, ट्वीट में एक्ट्रेस ने पेमैंट की पूरी जानकारी भी दी। अब एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले की जानकारी मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम को दे दी है और उनसे एक्शन लेने की मांग की है।

लोगों को सावधान करने के बाद मुंबई पुलिस और साइबर सेल को टैग करते हुए शबाना आज़मी ने ट्वीट किया है, ‘आखिरकार लिविंग लिक्विडज के मालिक जिन्होंने मुझे धोखा दिया उनका पता चल गया है और ये भी पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया वे फ्रॉड थे। जिनका लिविंग लिक्विडज से कोई लेना-देना ही नहीं है। मैं मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से इन बदमाशों के खिलाफ एक्शन लेने का आग्रह जो बिजनेस का नाम खराब कर रहे हैं और हमें धोखा दे रहे हैं’।

इससे पहले एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था 'सावधान! मुझे उन लोगों ने धोखा दिया है। मैंने पैसे दे दिए है। मैंने आर्डर भी दिया था। हालांकि अभी तक आइटम की डिलीवरी नहीं हुई हैं। साथ ही उन्होंने मेरे फोन उठाने बंद कर दिए हैं'। शबाना आजमी ने ट्वीट के साथ ट्रांजैक्शन की जानकारी भी दी थी। इसके पहले बॉलीवुड के कई कलाकार जिनमें अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर शामिल है, वह भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं।वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शबाना आजमी जल्द दिव्या दत्ता की फिल्म शीर खुरमा में नजर आएंगी।

Finally traced the owners of @living_liquidz & it turns out that the people who cheated me are fraudsters who have nothing to do with Living Liquidz! I urge @mumbaipolice and @cybercrime to take action to stop these crooks from using names of legitimate businesses & scamming us https://t.co/AUobsRg0on" rel="nofollow

— Azmi Shabana (@AzmiShabana) June 24, 2021
chat bot
आपका साथी