Shabana Azmi ने शेयर की तस्‍वीर, बोलीं- मां जैसी दिखती हैं Alia Bhatt

Shabana Azmi Prove Alia Bhatt Looks Exactly Like Mother शबाना आजमी ने आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 02:09 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 03:32 PM (IST)
Shabana Azmi ने शेयर की तस्‍वीर, बोलीं- मां जैसी दिखती हैं Alia Bhatt
Shabana Azmi ने शेयर की तस्‍वीर, बोलीं- मां जैसी दिखती हैं Alia Bhatt

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Shabana Azmi Prove Alia Bhatt Looks Exactly Like Mother: दिग्‍गज अभिनेत्री रहीं शबाना आजमी ने आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की एक पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आलिया भट्ट इस तस्‍वीर में दिख रहीं अपनी मां सोनी राजदान जैसी ही दिखती हैं। फिल्‍म मंडी के सेट की इस तस्‍वीर में शबाना आजमी, स्मिता पाटिल और सोनी राजदान दिख रही हैं।

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने 1983 में रिलीज हुई अपनी फिल्‍म मंडी की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्‍वीर में शबाना आजमी, स्मिता पाटिल और सोनी राजदान दिख रही हैं। शबाना आजमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आलिया भट्ट हूबहू अपनी मां जैसी दिखती हैं, ये तस्‍वीर इस बात का सूबत है।

उस वक्‍त सोनी राजदान का लुक जैसा था वैसा ही उनकी बेटी आलिया भट्ट का भी है। सोशल मीडिया पर इस तस्‍वीर के आते ही फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्‍ट पर रिप्‍लाई करते हुए फैंस ने शबाना आजमी के विचार से सहमति जताई। इसके अलावा आलिया और उनकी मां के एक जैसे लुक को भी खूब सराहा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

#Alia Bhatt looks exactly like her mother #Soni Razdan . Here is proof. Still from #Mandi

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on Sep 14, 2019 at 12:16am PDT

बता दें कि फिल्‍म मंडी को मशहूर निर्देशक श्‍याम बेनेगल ने डायरेक्‍ट किया था और इसे 1983 में रिलीज किया गया था। यह फिल्‍म उर्दू क्‍लासिक के मशहूर लेखक गुलाम अब्‍बास की शॉर्ट स्‍टोरी आनंदी पर केंद्रित थी। फिल्‍म में शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह, ओमपुरी, सोनी राजदान, स्मिता पाटिल मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आए थे। इस फिल्‍म को राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी हासिल हुआ था।  

 

View this post on Instagram

When I was 21 .... #sigh #youth #whenwewereyoung #thosewerethedays

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on Jun 25, 2019 at 6:46am PDT

chat bot
आपका साथी