शबाना को एंटी नेशनल कहा है कंगना ने, अब ये है शबाना का करारा जवाब

शबाना ने कहा कि क्या आपको लगता है कि यह सही समय है कि किसी पर पर्सनल कमेंट किया जाये, जब पूरा देश इस आतंकी घटना की निंदा कर रहा हो।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 12:00 PM (IST)
शबाना को एंटी नेशनल कहा है कंगना ने, अब ये है शबाना का करारा जवाब
शबाना को एंटी नेशनल कहा है कंगना ने, अब ये है शबाना का करारा जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शबाना आजमी और जावेद अख्तर को कंगना ने पुलवामा अटैक को लेकर ऐसी बात कही है, जिसका अनुमान वह खुद नहीं लगा सकते थे। कंगना ने शबाना और जावेद को कराची काउंसिल का न्योता स्वीकारने को लेकर कहा है कि ऐसे लोग एंटी नैशनल हैं और देश को टुकड़ों में देखना चाहते हैं।

कंगना ने और भी काफी खरी-खोटी सुनाई है लेकिन, इस पूरे मामले में शबाना ने अलग ही रुख इख्तियार किया है। शबाना से जब मीडिया ने जानना चाहा कि वह कंगना के इस कमेंट पर क्या जवाब देना चाहेंगी तो शबाना ने कहा कि क्या आपको लगता है कि यह सही समय है कि किसी पर पर्सनल कमेंट किया जाये, जब पूरा देश इस आतंकी घटना की निंदा कर रहा हो। उन्होंने कहा कि भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। इतना कहने के बाद उन्होंने इससे आगे कुछ भी कहना ठीक नहीं समझा।

यह भी पढ़ें: Box Office: जानिए 'गली बॉय' की दो दिनों की कमाई, रणवीर सिंह ने सोचा भी नहीं होगा!

बता दें कि दरअसल, कराची आर्ट कौंसिल ने जावेद और शबाना को कराची आने का न्योता दिया था, जहां कैफ़ी आज़मी को लेकर एक भव्य समारोह होने वाला था। लेकिन अब जावेद अख्तर ने ट्विटर पर जानकारी दी है और लिखा है कि कराची आर्ट कौंसिल ने हमें न्योता भेजा था। शबाना और मैं वहां दो दिनों के लिए जाने वाले थे। वहां कैफ़ी आज़मी की पोएट्री पर समारोह था लेकिन, हम इस हमले के बाद इस यात्रा को कैंसिल कर दिया था। उन्होंने लिखा है कि वर्ष 1965 में जब भारत और पाकिस्तान युद्ध हुआ था, उसके बाद कैफ़ी ने लिखा था और फिर कृष्ण ने अर्जुन से कहा। बता दें कि इस हमले के बाद कई कार्यक्रम में फेरबदल हो गये हैं और एक बार फिर से माहौल में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: क्या इसी साल करने वाले हैं मोहित रैना शादी, पर मौनी रॉय के साथ नहीं

आतंकी हमले को लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने दु:ख जताया है। मोहित रैना जो कि उरी अटैक पर बनी फिल्म उरी का अहम हिस्सा रहे हैं, उन्होंने इस हमले पर शोक जताते हुए कहा है कि यह दुखद है कि हमारे जवान इस तरह से शहीद हो रहे हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सरकार इस पर सही और उचित जवाब देगी।

chat bot
आपका साथी