सौरभ गांगुली पर बायोपिक फिल्म बनेगी या नहीं, सौरभ ने खुद किया खुलासा

सौरभ गांगुली अपनी करीबी दोस्त मिताली घोषाल की फिल्म 22 यार्ड्स के ट्रेलर लांच के लिए खासतौर से कोलकाता से मुंबई आये थे.

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 12:07 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:46 PM (IST)
सौरभ गांगुली पर बायोपिक फिल्म बनेगी या नहीं, सौरभ ने खुद किया खुलासा
सौरभ गांगुली पर बायोपिक फिल्म बनेगी या नहीं, सौरभ ने खुद किया खुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अब तक कई क्रिकेटर पर बॉलीवुड में बायोपिक बन चुकी है. महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर पर तो हाल ही में बायोपिक फिल्में बनी हैं और दोनों कामयाब भी रही हैं. ऐसे में हाल ही में मुंबई में फिल्म 22 यार्ड्स के ट्रेलर लांच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भी शिरकत की, तो उनसे मीडिया ने जानने की कोशिश की कि क्या उन्हें भी किसी ने फिल्म बनाने के लिए अप्रोच किया है.

इस पर जवाब देते हुए सौरभ ने कहा कि फिलहाल वह इस मूड में नहीं हैं. हां, मगर उन्होंने अब तक जो भी बायोपिक फिल्में देखी हैं, जिसमें धोनी, तेंदुलकर और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्में उन्हें बेहद पसंद आती रही हैं और वह इसे फिर से देखना चाहेंगे. इसके बाद सौरभ ने कहा कि अभी सब पर फिल्म बना लेने दीजिये, फिर उनके पास वक़्त होगा तो हम पर भी बना लेंगे. सौरभ ने यह भी राज खोला कि हां, एक बार किसी प्रोजेक्ट के सब्जेक्ट पर बात हुई थी. लेकिन ऐसा कुछ ठोस नहीं हुआ है.

बता दें कि सौरभ गांगुली अपनी करीबी दोस्त मिताली घोषाल की फिल्म 22 यार्ड्स के ट्रेलर लांच के लिए खासतौर से कोलकाता से मुंबई आये थे. इस दौरान उन्होंने हार्दिक पांड्या विवाद पर भी अपनी राय रखते हुए कहा कि आप इसे जेनरलाइज नहीं कर सकते हैं। गलतियां हो जाती हैं और उन्हें भी इस बात का एहसास है। सौरभ ने आगे कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि इस गलती के बाद वह और एक अच्छे और नेक इंसान के रूप में बाहर आएंगे. हम सभी इंसान हैं. हम मशीन नहीं हैं कि हर बार सबकुछ परफेक्ट ही आएगा. उन्हें भी इस बात का अहसास है कि गलती हुई है और वह यह मान भी रहे हैं. वह भी एक रिस्पॉन्सिबल ह्यूमन बीइंग हैं और ऐसा कई बार होता है कि आप इस बात को बहुत दूर तक ले जाने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए. कई बार टैलेंट भी प्रेशर में होते हैं और उन्हें परफॉर्म करने के लिए प्रेशर रहता है, कई बार ऐसे में भी गलतियां हो जाती हैं। सभी ह्यूमन ही हैं। हां, लेकिन मुझे लगता है कि वह इससे सीखें गे और जिम्मेदार पर्सन के रूप में बाहर आयेंगे। 

यह भी पढ़ें: Lunch date पर गए ऋषि कपूर, पत्नी नीतू कपूर ने 38 साल की शादी को लेकर कही यह बात

यह भी पढ़ें: खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी से मत लेना पंगा, कारण जानने के लिए देखिए वीडियो

chat bot
आपका साथी